REWA : शर्मनाक : रिश्ते हुए तार-तार, जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या : जांच शुरू

रीवा। राजगढ़ ग्राम मे रिश्ते ने ही रिश्ते का कर दिया बेरहमी से क़त्ल, जमीनी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या,घटना सिरमौर थाने के ग्राम पंचायत राजगढ़ कि, पुलिस मौके पर, हत्या कि घटना कि कर रही जांच, सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत राजगढ़ मे एक व्यक्ति कि निर्मम हत्या कर दि गई है,जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर रिश्ते के लोग ही आज सुबह हत्या कि वारदात को अंजाम दिया है. घटना पांडे परिवार की बताई जा रही है .

 प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने कर दी युवती की कुल्हाड़ी से हत्या :  गांव में मचा गया हड़कंप

बताया जा रहा है कि भोले पांडे उम्र लगभग 37 वर्ष की हत्या परिवार के लोगों द्वारा कि गई है. फिलहाल घटना कि सूचना सिरमौर पुलिस को दे दी गई है .पुलिस मौके पर पहुंच गई है, और घटना कि जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि घर निर्माण के लिए अभी हाल ही में छत डलवाई गई थी जहां पर परिवार के लोगों से कहासुनी की गई थी. 

अपडेट 

राजगढ़ मे एक युवक कि हुई हत्या के बाद घटना स्थल पहुंचे रीवा एसपी, आरोपियों को जल्द पकडने पीढ़ित परिवार को दिया भरोसा। 

रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह जो सिरमौर थाना क्षेत्र के ग्राम राजगढ़ पहुंचे, और पीड़ित परिजनों से मिलकर हत्या कि घटना की जानकारी ली रीवा एसपी ने कहाँ कि हत्या के सभी आरोपी जहां कही भी होंगे, जल्द ही गिरफ्तार किये जाएंगे। 

गौरतलब हो कि आज सुबह जमीनी विवाद को लेकर चचेरे भाइयो ने ही युवक राकेश पाण्डेय निवासी ग्राम राजगढ़ कि धारदार हथियार से घर मे हत्या कर दि और घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए है, जिन आरोपियो कि पुलिस अब सरगर्मी से तलाश मे जुट गई है. 

Powered by Blogger.