MP : रोड शो, शिवराज बोले- दीपक जलाकर आरती उतारी है, आपकी जिंदगी में अंधेरा नहीं रहने दूंगा


मंदसौर। सुवासरा विस उपचुनाव में 42 दिन में पांचवींबार आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को रोड शो किया और वाहन से ही एक सभा भी की। शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि आज शामगढ़ की जनता ने फूल से स्वागत किया है उनकी जिंदगी में कभी कांटे नहीं बिछने दूंगा। दीपक लगाकर आरती भी की है तो आपकी जिंदगी में कभी अंधेरा नहीं रहने दूंगा। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्या के निवारण के लिए व्यापार उन्नयन बोर्ड बनाउंगा। वहीं एक मध्यम वर्ग आयोग भी बनाएंगे जिसमें मध्यम वर्ग के लोगों की समस्याओं का निराकरण होगा।

रविवार दोपहर में हुए रोड शो शामगढ़ में सुवासरा नाके से प्रारंभ हुआ। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मां महिषासुर मर्दिनी के मंदिर में पूजा अर्चना की। शामगढ़ के प्रमुख मार्गों से होता हुआ रोड शो लगभग एक से डेढ़ घ्टे में शिव हनुमान मंदिर चौक पर पहुंचा।

उपचुनाव : 10 नवंबर को कांग्रेस की जीत के साथ मप्र की जनता मांएगी दिवाली : दिग्विजय सिंह

यहां रोड शो वाले वाहन से ही मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भाषण शुरू करते हुए कहा कि मां महिषासुर मर्दिनी की हम सब पर कृपा रहती है तो हम सभी का कर्तव्य है कि मां के मंदिर का भव्य निर्माण हो। अभी तक शामगढ़ में नए बस स्टैंड, अस्पताल, केंद्रीय विद्यालय, रेलवे ओवरब्रिज सहित सभी कार्य केंद्र व राज्य की भाजपा सरकारों ने ही किए है। कांग्रेस ने क्या किया हैं सवा साल में एक रूपया तक नहीं दिया। हरदीप कहां फंसे थे दुष्टन में, अब सही पार्टी में आया है। हरदीप ने मुझे मुख्यमंत्री बनने का मौका दिया है और अब एक वोट मुझे स्थायी मुख्यमंत्री बना सकता है। हम शामगढ़़ के विकास में कोई कमी नहीं रहने देंगे। 

उपचुनाव के लिए CM शिवराज का ताबड़तोड़ प्रचार जारी, प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल

अब फिर से किसानों को शून्य प्रश ब्याज पर कर्ज देंगे। व्यापार उन्नयन बोर्ड बनाकर आपके व्यापार की बाधा दूर करेंगे। अभी मंडी टैक्स कम किया है व्यापार के रास्ते में आ रही अन्य रूकावटे भी दूर करेंगे। मध्यम वर्ग आयोग बनाकर मध्यम वर्ग के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। कमलनाथ व कांग्रेस के मुद्दे है कि शिवराजसिंह नालायक है, नंगा भूखा है। जबकि भाजपा व शिवराज का कहना है कि शामगढ़ का विकास करेंगे, सभी को भरपूर राशन देंगे, व्यापार की कठिनाईयां दूर करेंगे। केंद्र के समान महंगाई भत्ता देने वाला भी मामा ही है।

Powered by Blogger.