MP : दीपावली की देर रात शहडोल के ब्यौहारी में धारदार हथियार से शिक्षक की हत्या : जांच में जुटी पुलिस

शहडोल। ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम खड्डा निवासी एक शिक्षक की हत्या हुई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि नवल किशोर पटेल प्राथमिक विद्यालय खड्डा में पदस्थ थे, जिनकी धारदार हथियार से देर रात तक हत्या कर दी है। यह घटना कल शाम 7:30 बजे की है पुलिस ने बताया है कि नवल किशोर पटेल की हत्या आरोपित विनोद कोल ने की है।

घटना को लेकर लोगों में है आक्रोश

घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है घटनास्थल पर सैकड़ों की तादात पर ग्रामीण इकट्ठा होकर घटना का विरोध कर रहे हैं। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात है। जानकारी के मुताबिक शहडोल से भी पुलिस बल रवाना हुआ है ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा है हालांकि पुलिस ने आरोपित विनोद कोल को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

कलेक्टर को बुलाने की मांग

परिजन व ग्रामीणों की मांग है कि अनुकंपा नियुक्ति दी जाए। घटना के बाद से ही लगातार पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाइश दे रहे हैं। ग्राम खड्डा में ग्रामीणों की काफी भीड़ है और वह कलेक्टर को बुलाने की मांग कर रहे हैं ग्रामीण व परिजनों की मांग है कि कलेक्टर मौके पर पहुंचकर लिखित आश्वासन दें तभी उनका विरोध खत्म होगा।

पुलिस जुट गई है हत्या का कारण जानने में

पुलिस अभी हत्या का कारण जानने का प्रयास कर रही है पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है जल्द से जल्द हत्या का कारण का खुलासा किया जाएगा।

Powered by Blogger.