MP : भोपाल जेल में बंद भाई की जमानत के लिए छोटे भाई ने तोड़ा एटीएम : चार दिन बाद चोरी का माल बेचते पकड़ाया

भोपाल जेल में बंद बदमाश को छुड़ाने के लिए छोटे भाई ने एटीएम में चोरी की कोशिश की, लेकिन वह चार दिन बाद अपने साथी के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों पर राजधानी के आधा दर्जन थानों में 6-6 अपराध दर्ज हैं। पुलिस को उनकी लंबे समय से तलाश थी। वह दुकानों से चोरी किए माल को बेचते पकड़े गए।

आरोपियों ने चार दिन पहले बागसेवनिया इलाके में एक एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो चोरी की मोटरसाइकिल और एक लाख रुपए का माल बरामद किए हैं। आरोपियों ने श्यामला हिल्स में चोरी की वारदातें करना कबूल की है।

जानकारी के अनुसार भोपाल पुलिस ने श्यामला हिल्स इलाके से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपियों की पहचान कमला नगर निवासी 24 साल के अतीउल्ला खान उर्फ आशु पिता रफीक उल्ला खान और बुधवारा चटाईपुरा तलैया निवासी 24 साल के अरबाज खान पिता अबरार खान के रूप में हुई। आरोपियों के पास से दो बोरी सिगरेट, बीड़ी और गुटखे के पाउच मिले। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्होंने श्यामला हिल्स इलाके में स्थित दुकानों में चोरी की थी। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की, तो उन्होंने बागसेवनिया इलाके में एटीएम से चोरी के प्रयास करने की बात भी कबूल कर ली।

भाई को छुड़ाने पहुंचा सलाखों के पीछे

अतीउल्ला खान का भाई सप्पू पिस्टल कमला नगर थाना क्षेत्र का नामी बदमाश है। वह भी जेल में है। अतीउल्ला ने बताया कि भाई की जमानत के लिए उन्होंने एटीएम में चोरी का प्रयास किया था। वहां सफल नहीं होने के कारण उन्होंने श्यामला हिल्स इलाके में दुकानों में चोरी की वारदात की। अतीउल्ला के खिलाफ कमला नगर, गांधीनगर, तलैया, श्यामला और बागसेवनिया थाने में 6 मामले दर्ज हैं। अरबाज खान के खिलाफ तलैया, गांधीनगर, श्यामला और बागसेवनिया थानों में 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Powered by Blogger.