REWA : पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला घोट कर दी हत्या : आरोपी पति की तालाश में जुटी पुलिस


रीवा। मनगवां  के गुढ रोड में एक साकेत परिवार के द्वारा अपने पत्नी का धारदार हथियार से गला घोट कर हत्या कर दिया बताया जाता है कि मंगवा के गुढ मार्ग में रेंट पर छतरपुर का अधेड़ यहां रह रहा था जिसकी शादी मनगवां क्षेत्र के मढी गांव में हुई थी किसी बात को लेकर पहले चाकू से गला घोटा इसके बाद रोटी पकाने वाले तवा से भी गला और सिर पर हमला किया जिससे महिला की मौत हो गई।

पत्नी का हत्या करके भागे हुए आरोपी की पहचान फोटो के माध्यम से पुलिस ने जारी किया आरोपी जहां भी दिखे उसकी सूचना पुलिस को देने की अपील की है। 

अपडेट 

घंटे पहले मनगवां में पत्नी का हत्या करके भाग निकला आरोपी महेंद्र कुमार अहिरवार को पुलिस की तलाश है मनगवां एसडीओपी संतोष निगम आरोपी के संबंध में शीघ्र सूचना दिए जाने की अपील की है मनगवां थाना प्रभारी यूवी सिंह ने बताया है कि पत्नी का हत्या करके तंग गलियों से रीवा की ओर आरोपी भगा है जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस नाकेबंदी की है वहीं आम और खास लोगों से अपील की है कि यदि किसी भी व्यक्ति को हत्या का आरोपी दिखाई देता है तो इसकी सूचना मनगवां पुलिस को दें हो सके तो उसे पकड़ मिलेंगे।

महिला की हत्या के बाद मौके में एसडीओपी भी पहुंचे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बनाई गई पुलिस टीम

मनगवां महिला की हत्या के बाद मौके में एसडीओपी संतोष निगम पुलिस बल के साथ पहुंचे घटनास्थल का मुआयना किया आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम बना दी बताया जाता है कि आरोपी ने इस समय पत्नी की हत्या की है उस समय शराब के नशे में धुत था और आरोपी छतरपुर का रहने वाला है एसडीओपी संतोष कुमार निगम ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी शीघ्र किए जाने का प्रयास जारी है साथ ही छतरपुर पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है और आरोपी के संबंध में अन्य प्रकार की जानकारी जुटाई जा रही है।

Powered by Blogger.