REWA : पुत्र की मौत के मातम में शरीक होने गए विश्वकर्मा परिवार में ही पसर गया मातम : शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

रीवा। परिवार की बेटी के पुत्र की मौत के बाद फैले मातम में शिरकत करने के रीवा जिले के पनवार थाना के अदवा गांव के विश्वकर्मा परिवार में ही मातम पसर गया। मिली जानकारी में बताया गया है कि रामजी विश्वकर्मा का परिवार पन्ना में ब्याही अपनी बेटी रेखा विश्वकर्मा पत्नी विजय विश्वकर्मा के पुत्र की मौत के मातम में शरीक होने पन्ना गए थे। जहां लौटते समय शनिवार-रविवार की दरमियानी रात तकरीबन 11:30 बजे नागौर थाना अंतर्गत रेरुआ गांव के समीप उनके वाहन की टक्कर डंपर से हो गई। जिसके कारण बोलेरो में सवार विश्वकर्मा परिवार के 6 लोगों एवं बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उस दुर्घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंड्रेड डायल की मदद से घायलों को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल सतना रेफर किया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया है। उपचार कराने आए पांच लोगों में दो की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

घायलों पर एक नजर: 

उक्त दुर्घटना में घायल हुए लोगों में गुलाब कली विश्वकर्मा पत्नी अरुण विश्वकर्मा उम्र 35 वर्ष ,फूल कली विश्वकर्मा पत्नी राम कुशल विश्वकर्मा उम्र 48 वर्ष, शिव शंकर विश्वकर्मा पुत्र राम जी विश्वकर्मा उम्र 17 वर्ष, आशीष विश्वकर्मा पुत्र राम कुशल विश्वकर्मा उम्र 16 वर्ष व छोटू विश्वकर्मा पुत्र अरुण विश्वकर्मा उम्र 7 वर्ष शामिल है।

मृतकों पर एक नजर: 

उक्त दुर्घटना में तीन महिला 3 पुरुष एवं एक 7 महीने के मासूम की मौत हो गई है। मृतकों में गीता विश्वकर्मा पत्नी साधो विश्वकर्मा उम्र 83 वर्ष राम जी विश्वकर्मा पुत्र राम निहोर विश्वकर्मा उम्र 48 वर्ष अरुण विश्वकर्मा पुत्र राम शिरोमणि विश्वकर्मा उम्र 35 वर्ष लाला विश्वकर्मा पुत्र राम जी विश्वकर्मा उम्र 38 वर्ष शिवा बढती विश्वकर्मा पत्नी राम जी विश्वकर्मा उम्र 65 वर्ष वाहन चालक सागर सिंह पुत्र सूर्यभान सिंह उम्र 55 वर्ष एवं गुड्डू विश्वकर्मा पुत्र लाला विश्वकर्मा उम्र 7 माह शामिल है।

वाहन जब्त, चालक फरार: 

नागौद एसडीओपी रब शंकर पांडे ने बताया कि दुर्घटनाकारित डंपर को जप्त कर लिया गया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया है पुलिस ने डंपर मालिक सहित अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर चालक की पतासाजी शुरू कर दी है। मिली जानकारी में यह भी बताया गया है कि जिस वाहन से दुर्घटना हुई है उसका बीमा व परमिट दोनों ही निर्धारित तिथि के पहले ही समाप्त हो चुका है।

जिला अस्पताल में होगा पीएम: 

मिली जानकारी में बताया गया है कि सभी मृतकों का पीएम सतना जिले के जिला अस्पताल में होगा इसके लिए परिजनों को सूचना दे दी गई है वह रीवा से सतना के लिए रवाना हो चुके हैं।

इनकी हालत गंभीर:

संजय संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ डॉ अतुल सिंह की माने तो उक्त दुर्घटना में घायल आशीष विश्वकर्मा पुत्र रामकिशोर विश्वकर्मा एवं शिव शंकर विश्वकर्मा पुत्र राम जी विश्वकर्मा की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

वर्जन

नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोग घायल हैं घायलों के इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

उमेश जोगा आईजी रीवा।

Powered by Blogger.