REWA : नशे के कारोबारियों पर बड़ी कार्यवाही : दो मेडिकल स्टोरों को शील कर लाइसेंस निरस्त करने की तैयारी : मेडिकल संचालकों में मचा हड़कंप

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। माफिया के विरुद्ध चल रही मुहिम के बीच गुरुवार को रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी के निर्देश पर पुलिस एवं ट्रक विभाग की संयुक्त टीम ने शहर में संचालित दो मेडिकल स्टोरों को न केवल सीट किया है बल्कि उनके लाइसेंस भी निरस्त करने की तैयारी शुरू कर दी है बताया गया है कि पुलिस विभाग ने प्रकरण दर्ज कर कलेक्टर के समस्या जानकारी प्रस्तुत की थी कि उक्त मेडिकल स्टोर से लगातार नशे की सामग्री बेचने की बात कही गई थी दोनों ही मेडिकल संचालक के विरुद्ध शहर के अमहिया थाना में तकरीबन दो दर्जन से अधिक अपराध पंजीबद्ध है।

अन्य 4 की हो रही जांच

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शहर के अन्य चार मेडिकल स्टोरों की भी जांच की जा रही है इन पर भी युवाओं को नशे की सामग्री उपलब्ध कराने का आरोप है हालांकि इन मेडिकल स्टोर के संचालकों के विरुद्ध मामला दर्ज ना होने के कारण इन्हें अभी राहत मिली हुई है जानकारी में बताया गया है कि इनके विरुद्ध भी जानकारी इकट्ठा कर इनके लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

विलंब से पहुँची टीम

कलेक्टर के निर्देश के बाद पुलिस टीम जहां पहले पहुंच गई थी वहीं राजस्व टीम को पहुंचने में आधे घंटे का समय ज्यादा लगा हालांकि मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार अतेंद्र शुक्ला ने पहले मेडिकल संचालक से बात की बाद में उन्हें दुकान सील करने की जानकारी भी दी।

दो दाबे जमींदोज

मिली जानकारी में बताया गया है कि भू माफिया के विरुद्ध संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे 30 पर स्थित दो ढाबे को जमींदोज कर दिया है आरोप है कि उक्त ढाबे में नशे की सामग्री युवाओं को उपलब्ध कराई जाती थी।

इनका कहना है : दो ढाबे सहित दो मेडिकल दुकानों को सीज कर उनके लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई माफिया मुहिम के तहत की गई है। उक्त कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

राकेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक रीवा


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.