नर्स को सेक्स के लिए ब्लैकमेल करना डॉक्टर को पड़ा बहुत महंगा, मौत से भी बदतर मिली सजा

दुनिया में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जहां महिलाओं को ब्लैकमेल करने का अंजाम लोगों को मौत से भी बदतर भुगतना पड़ा है. कुछ ऐसा ही चीन में देखने को मिला. यहां एक नर्स ने अपने सीनियर डॉक्टर की हत्या कर दी और उसके मृत शरीर को टुकड़ों में काट कर पका दिया. ली फेनपिंग नाम की इस नर्स का कहना है कि सीनियर डॉक्टर उसे च्ड्ढन् करने के लिए लिए ब्लैकमेल करता था. इस हत्या के मामले में ली फेनपिंग को कड़ी सजा सुनाई गई है. हालांकि स्थानीय चीनी रिपोर्ट्स की मानें तो नर्स का डॉक्टर के साथ शारीरिक संबंध था. 

स्थानीय रिपोर्ट में बताया गया है कि ली फेनपिंग का डॉक्टर के साथ सेक्सुअल संबंध था. नर्स को जुए को लत थी, जिस कारण अपना सारा पैसा वह जुए में हार चुकी थी. ऐसे में कई बार उसे हफ्ते में दो से तीन बार डॉक्टर के साथ वह शारीरिक संबंध बनाती थी ताकि उसे कुछ पैसा मिल सके और हारे हुए पैसे चुका पाए. लेकिन बाद में डॉक्टर नर्स के पीछे पड़ गया था और उसे ब्लैकमेल कर रहा था, लेकिन इससे परेशान नर्स ने एक अंतिम फैसला लिया और यह फैसला डॉक्टर के लिए काल बन गया. 

नर्स ने ब्लैकमेंल करने व मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर पहले तो डॉक्टर को जान से मार दिया, इसके बाद उसके शरीर के कुछ हिस्सों को तपती आग की गर्मी में पका दिया. इस बाबत चीन की स्थानीय पुलिस का कहना है कि डॉक्टर के शरीर के कुछ पके हुए हिस्सों को टॉयलट में फ्लश कर दिया गया था. जब नर्स के घर की तलाशी ली गई तो वहां डॉक्टर का मृत शरीर उन्हें मिला. एक खबर के मुताबिक इस भयानक अपराध के लिए ली फेंगपिंग को चीन में मौत की सजा सुनाई गई है. साथ ही उसपर 11 हजार पाउंड का जुर्माना भी लगाया गया है. 

Powered by Blogger.