REWA : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चाकू लगने से युवक घायल : अस्पताल में भर्ती

रीवा । शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत रसिया मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में संघर्ष हो गया। देखते ही देखते उक्त संघर्ष खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। चाकू लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज कराने के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान राजेश कुमार चौधरी (35) पुत्र रमेश चौधरी निवासी रसिया मोहल्ला के रूप में की गई है। पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध 307 का मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या था मामला

मिली जानकारी में बताया गया है कि बीती रात जग्गू मिश्रा, मोनू सरगना, गोलू चिकवा व छोटा कारतूस रसिया मोहल्ला के पीछे बैठकर शराब पी रहे थे। उसी समय राजेश कुमार चौधरी, उमेश व रिंकू मौके पर पहुंचे। उन्होंने मोहल्ले में जग्गू को शराब पीने से मना किया। जिसे लेकर दोनों पक्षों में रात में ही गाली-गलौज हुआ। हालांकि स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन गुरूवार की सुबह जग्गू मिश्रा एक बार फिर अपने मित्रों के साथ रसिया मोहल्ला पहुंचे जहां उसने पुनः राजेश कुमार चौधरी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जब तक वह मामले को शांत कर पाता उसी समय जग्गू ने जेब से निकालकर राजेश को चाकू मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुराना अपराधी है जग्गू

सिविल लाइन थाने से मिली जानकारी के अनुसार मारपीट करने वाला जग्गू मिश्रा पुराना अपराधी है। उसके विरुद्ध अलग-अलग थानों में आधा दर्जन से अधिक अपराध पंजीबद्ध है। जबकि दूसरे पक्ष से घायल राजेश भी शराब की अवैध बिक्री का कार्य करता है। पुलिस का मानना है कि शराब की खरीद फरोख्त को लेकर ही विवाद हुआ है। जबकि पीड़ित पक्ष भी घटना को दूसरे तरीके से बता रहा है।

इनका कहना है

युवक पर चाकू से हमला हुआ है। मामला दर्ज कर घायल को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनिमेष द्विवेदी टीआई सिविल लाइन।

Powered by Blogger.