शादी पर दुल्हन की धमाकेदार एंट्री, Sunny Leone के गाने 'मेरे सइयां सुपरस्टार' पर यूं लगाए ठुमके- VIDEO वायरल

 

शादी पर दुल्हन की धमाकेदार एंट्री, Sunny Leone के गाने 'मेरे सइयां सुपरस्टार' पर यूं लगाए ठुमके- VIDEO वायरल

शादी आमतौर पर जीवन में सिर्फ एक बार होती है. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग कोई कोर कसर नहीं रखना चाहते. शादी में खासतौर पर दुल्हन की एंट्री काफी मायने रखती है. वे दिन गए, जब दूल्हा और दुल्हन चुपचाप मंच पर बैठते थे और धीरे-धीरे मुस्कुराते थे. अब समय बदल गया है और वे अपनी शादी को और अधिक दिलचस्प और यादगार बनाना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दुल्हन की धमाकेदार एंट्री देखकर आप भी कहेंगे ‘एंट्री हो तो ऐसी’

शादी समारोह में दुल्हन की धमाकेदार एंट्री ने वहां बैठे सभी मेहमानों को चौंका दिया. सोशल मीडिया पर इस दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है, जिसमें दुल्हन को अपनी शादी पर भरपूर मस्ती करते देखा जा सकता है. शादी समारोह में दुल्हन बॉलीवुड फिल्म ‘एक पहेली लीला’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘मेरे सइयां सुपरस्टार’ पर डांस करते हुए विवाह स्थल पर एंट्री लेती हैं. इसमें वह पारंपरिक ड्रेस पहनी हुई है और काले रंग का धूप का जश्मा पहन रखा है.

एक यूजर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि गाना गुनगुनाते और डांस करते हुए दुल्हन धीरे-धीरे मंडप की तरफ जाती है जहां उनका दूल्हा पहले से इंतजार कर रहा होता है. आसपास लोगों की भीड़ भी देखी जा सकती है.

बता दें कि जिस गाने पर दुल्हन ने डांस किया वह सॉन्ग सनी लियोन पर फिल्माया गया है, जिसे तुलसी कुमार ने गाया है.

Related Topics

Latest News