MP : शोरूम मालिक ने CM की वाइफ हमारी कस्टमर बताकर पुलिस को दिखाई धौंस कहा - दो मिनट में परेड करवा दूंगा : फिर हुआ ये ...

भोपाल।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुले मंच से माफिया को खत्म करने की बात कह रहे हैं, वो अधिकारियों को हर हाल में गुंडागर्दी रोकने के निर्देश दे रहे हैं। गृहमंत्री गुंडों को ठीक करने की चेतावनी दे रहे हैं लेकिन राजधानी भोपाल में एक वीडियो  सामने आया है, जहां मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल खुलेआम पुलिस को धमकी दे रहे हैं। बड़े अधिकारियों, मंत्रियों के नाम का इस्तेमाल करके पुलिस से आपत्तिजनक व्यवहार कर रहे हैं।

प्रदेश के सभी टोल नाकों पर होगा फास्टैग, सड़कों की होगी ऑनलाइन मॉनिटरिंग, सीएम शिवराज ने दिए निर्देश

सुमित अग्रवाल ने चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ  गाली-गलौच कर जमकर धमकाया।  चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को मंत्रियों की धौंस दिखाई। सुमित अग्रवाल ने क्ग् शिवराज की पत्नी साधना सिंह को  अपने शोरूम की कस्टमर बताकर पुलिस को धमकाने की भी कोशिश की है। आरोपी सुमित अग्रवाल ने पुलिसकर्मियों को दो मिनट में रोड पर परेड लगवाने की भी धमकी दी।

नहीं होगी 5वीं और 8वीं की बोर्ड परीक्षाएं, 31 मार्च तक नहीं खुलेंगे प्राथमिक और मिडिल स्कूल, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

बता दें कि पुलिसकर्मी ने कंट्रोल रूम के बाहर लगे चेकिंग पॉइंट पर  कार रोकी थी। इस मामले में आरोपी सुमित अग्रवाल के खिलाफ  मामला दर्ज किया गया है।

एक्शन मूड में शिवराज : मैराथन बैठक बाद शिक्षकों के स्थानांतरण और नई नियुक्तियों पर भी होगा मंथन

घटना देर रात की है जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल को रोका गया तो वो ऐसे भड़के कि पुलिसकर्मियों को ही डराने लगे, वैसे पुलिस ने शासकीय कार्य मे बाधा डालने, सार्वजनिक स्थान पर गाली देने और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सुमित अग्रवाल पर केस दर्ज कर लिया है।

Powered by Blogger.