REWA : शराब के साथ मुर्गे की पार्टी करते एडी उच्च शिक्षा का वीडियो वायरल, एडी बोले मेरा व्यक्तिगत मामला


रीवा। एडी उच्च शिक्षा रीवा प्रोफेसर पंकज श्रीवास्तव का शराब के साथ मुर्गा की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है सोशल प्लेटफॉर्म वीडियो डालने वाले तरह-तरह की फित्तियां उच्च शिक्षा को लेकर कस रहे हैं।

कोई प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा के संस्कार को जोड़कर इसे बता रहा है तो कोई शिक्षा जगत को कलंकित करना करार दे रहा है हालांकि उक्त वीडियो डॉक्टर पंकज श्रीवास्तव के परिचित के घर की बताई जा रही है उक्त वीडियो में पंकज श्रीवास्तव अपने तीन मित्रों के साथ बैठकर न केवल शराब सेवन कर रहे हैं बल्कि मुर्गे की पार्टी भी कर रहे हैं। इस दौरान उनके द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के किसी मामले को लेकर बातचीत भी की जा रही है हालांकि मामला क्या है यह वीडियो में स्पष्ट नहीं है महज 36 सेकंड के वीडियो में प्रोफेसर पंकज श्रीवास्तव शराब रखकर मुर्गा खाते हुए दिखाई दे रहे हैं इस संबंध में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैंने ऑफिस टाइम एवं ऑफिस में पार्टी नहीं की है यह मेरा व्यक्तिगत मामला है कि मेरी डाइट क्या होनी चाहिए।

यह साजिश का हिस्सा

एडी उच्च शिक्षा प्रोफेसर पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि यह एक साजिश के तहत न केवल वीडियो बनाया गया है बल्कि उसे सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल भी किया गया है साथियों ने बातचीत के दौरान अपने खान-पान को व्यक्तिगत करार दिया है इस संबंध में आयुक्त उच्च शिक्षा से भी बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है

मंत्री से होगी शिकायत

अखिल भारती विद्यार्थी परिषद द्वारा कहा गया है कि उक्त मामले की शिकायत 23 दिसंबर को रीवा प्रवास के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री से की गई जाएगी जिम्मेदार पद पर बैठे किसी भी प्रोफेसर द्वारा इस तरह की पार्टी नहीं की जानी चाहिए।

Powered by Blogger.