REWA : जमीनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार घायल : एक की मौत

रीवा । जमीनी विवाद को लेकर जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत कोनी खुर्द में दो पक्षों में मारपीट हो गई उक्त मारपीट में घायल एक व्यक्ति की उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की स्थिति स्वरूप रानी अस्पताल में मौत हो गई है जबकि अन्य चार लोग घायल हैं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है मृतक की पहचान शिव शंकर माझी (38) पुत्र राकेश माझी निवासी कोनी खुर्द के रूप में की गई है। पुलिस ने जिन्हें गिरफ्तार किया है उनमें चंद्रमणि माझी, बाल्मिक शुक्ला एवं राकेश माझी शामिल है। पुलिस उक्त मामले में अभी दो अन्य आरोपित क्रमशः नन्हे एवं सुभाष की तलाश कर रही है

क्या था मामला

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि बीती रात को नहीं खुर्द में माझी परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई थी जिसमें पहला पक्ष शिव शंकर माझी का तथा दूसरा पक्ष चंद मणि माझी का था। शिव शंकर माझी की ओर से रमेश माझी, पुनीत माझी एवं शिव शंकर माझी गंभीर रूप से घायल हो गए थे दूसरे पक्ष से चंद्रमणि माझी, बालवीर शुक्ला, राजेश माझी एवं सुरेश माझी घायल हुए थे शिव शंकर माझी गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिला में स्थित स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां बुधवार की अवसर पर शिव शंकर की मौत हो गई मौत की सूचना मिलते ही दूसरे पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि अन्य दो की तलाश की जा रही है।

तनाव की स्थिति

शिव शंकर की मौत के बाद गांव में तनाव की स्थिति निर्मित है किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो इसकी समझाइश लगातार पुलिस दोनों पक्षों को दे रही है बताया गया है कि जिस जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट है वह रकबा महज आधे डिसमिल का है बावजूद इसके दोनों पक्ष ही उक्त जमीन पर अपनी दावेदारी करते हुए मारपीट अक्सर उतारू हो जाते हैं हालांकि दोनों पक्षों में पूर्व में 107, 16 का मामला भी चलाया जा चुका है।

वर्जन

शिव शंकर की मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है आने दो की तलाश की जा रही है।

शैल यादव थाना प्रभारी चाकघाट

Powered by Blogger.