REWA : प्रेमिका का विरोध करने पर पति ने पत्नी को जिंदा जलाने का किया प्रयास

रीवा। प्रेमिका के साथ अपने घर रहने पहुंचे पति का विरोध करना पत्नी को भारी पड़ गया। जिससे नाराज पति ने अपने पत्नी के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। हालांकि चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में पत्नी को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां पत्नी जीवन और मौत के बीच जूझ रही है। पत्नी की पहचान मीना बाई साकेत पति कमलेश साकेत उम्र 40 वर्ष निवासी मनगवां के रूप में की गई है। वहीं पुलिस ने पति ,प्रेमिका सहित तीन के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद पति सहित प्रेमिका एवं एक अन्य मौके से फरार बताए जा रहे हैं।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि मनगवां निवासी कमलेश साकेत पुत्र विदेशी लाल साकेत उम्र 45 वर्ष अपनी प्रेमिका पिंकी साकेत के साथ अपने गांव पहुंचा। जहां उसने अपनी पत्नी मीना बाई को बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ घर पर ही रहेगा। उक्त बात को लेकर पत्नी मीना बाई कमलेश से झगड़ने लगी। प्रेमिका का विरोध होता देख पति ने पत्नी के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी ,हालांकि चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने आग पर किसी तरह काबू पाकर 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से झुलसी हुई महिला को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। घटना रविवार सोमवार की दरमियानी रात तकरीबन 11 बजे की बताई गई है।

रीवा में रहता था पति

मिली जानकारी में बताया गया है कि कमलेश अपने प्रेमिका के साथ रीवा में रह रहा था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान प्राइवेट काम हाथ से छूट जाने के बाद वह प्रेमिका को लेकर अपने गांव रहने के लिए गया था। जहां प्रेमिका को साथ रखने को पत्नी तैयार नहीं थी। उक्त बात से नाराज होकर पति ने पत्नी को ही रास्ते से हटाना मुनासिब समझा। उसने पेट्रोल डालकर पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया।

इन पर मामला दर्ज

मिली जानकारी में बताया गया है कि उक्त मामले में पुलिस ने कमलेश साकेत पुत्र विदेशी लाल साकेत उम्र 45 वर्ष, राकेश साकेत पुत्र विदेशी लाल साकेत उम्र 42 वर्ष व पिंकी साकेत उम्र 40 वर्ष के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

तीन पर मामला दर्ज : उक्त मामले में पति, प्रेमिका सहित एक अन्य पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला दर्ज होने के साथ ही तीनों फरार हैं। जिनके गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया गया है। राकेश कुमार सिंह, एसपी रीवा

Powered by Blogger.