INDORE : दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा का अपहरण, फ्लैट में बंधक बनाकर किया रेप : मामला दर्ज

इंदौर। झाबुआ से पढ़ने आई 20 वर्षीय युवती को उसके परिचित ने अगवा कर लिया। उसे फ्लैट में बंधक बनाया और कई बार दुष्कर्म किया। छात्रा मौका देखकर भाग निकली और माता-पिता को पूरी घटना बताई, जिसके बाद शनिवार देर रात छात्रा परिजनों के साथ थाना पहुंची और आरोपित पर अपहरण, मारपीट, दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

2021 में रेलयात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी : 200 ट्रेनों को मिलेगी 25 हजार बर्थ की सौगात

भंवरकुआं थाना पुलिस के मुताबिक पारा (झाबुआ) निवासी युवती की शिकायत पर आरोपित कमलेश पुत्र अमरसिंह मुजाल्दा निवासी पारा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा ने पुलिस को बताया की दोनों एक ही गांव के होने के कारण परिचय हो गया था। दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करते थे। बातचीत बढ़ने पर कमलेश ने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन छात्रा ने शादी से इन्कार कर दिया। इसके बाद उसने बातचीत भी बंद कर दी। 22 दिसंबर को वह गणेश नगर स्थित रूम से गांव पारा जाने के लिए रवाना हुई थी। 

नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव 3 महीने आगे बढ़े, राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश

जैसे ही संतनगर चौराहा पर पहुंची कमलेश कार लेकर आ गया। उसके साथ धक्का मुक्की की और कार में बैठा लिया। आरोपित विष्णुपुरी स्थित फ्लैट पर ले गया और उसके साथ मारपीट की। मोबाइल छीन लिया और तोड़ दिया। उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। गुरुवार को छात्रा मौका देख कर फ्लैट से भाग निकली और उसके बाद माता-पिता को पूरी घटना बताई। शनिवार को वह स्वजनों के साथ थाना पहुंची और कमलेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवा दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी।

Powered by Blogger.