REWA : सांसद व विधायक बोले -कर्मचारियों का शासकीय आवास पाने का सपना हुआ साकार : 3.50 करोड़ की लागत से बने शासकीय आवासों का हुआ लोकार्पण


रीवा. शहर के सिविल लाइन में 24 एच-टाइप के शासकीय आवासों का लोकार्पण किया गया। वार्ड-7 में स्थित शासकीय आवासों का निर्माण पुर्नघनत्वीकरण योजना के तहत 330.40 लाख रुपए की लागत से किए गए। आवासों का लोकार्पण सांसद जनार्दन मिश्र व विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने किया। 

सांसद ने कहा कर्मचारियों का पूरा हुआ सपना 
सांसद ने कहा कि शासकीय कर्मचारियों का सुसज्जित व व्यवस्थित शासकीय मकान एक सपना था जो आज साकार हुआ। सभी को अच्छा मकान व अच्छी कालोनी में रहने की इच्छा होती है। इस कालोनी में बनाए गए शासकीय आवास में निवास कर कर्मचारी बेहतरीन ढंग से अपने शासकीय कर्तव्य का पालन कर सकेंगे। 

कर्मचारियों के कार्य क्षमता में वृद्धि होगी 
विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि अच्छे आवासों में रहकर शासकीय कर्मचारियों की कार्यक्षमता में वृद्धि होगी तथा वह सुशासन देने के संकल्प को पूरा करने में अपनी शत-प्रतिशत जिम्मेदारी का निर्वहन कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि सिविल लाइन रीवा में पुराने व जर्जर शासकीय आवासों के स्थान पर व्यवस्थित व आकर्षक सुविधायुक्त नए आवास बनाए जाएंगे साथ ही 10 एकड़ का पार्क भी विकसित किया जाएगा। 

प्रथम चरण में साढ़े तीन करोड़ के आवास 
इससे पूर्व कार्यपालन यंत्री हाउसिंग बोर्ड अनुज प्रताप सिंह ने प्रगति प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए बताया कि सिविल लाइन मे बनाए जा रहे शासकीय आवासों के प्रथम चरण में एच टाइप के 24 आवास 330.40 लाख रुपए से निर्मित कराये गये हैं। इस अवसर पर कलेक्टर इलैयाराजा टी, उपायुक्त हाउसिंग बोर्ड एमके वर्मा, एसडीएम हुजूर फरहीन खान, उप संचालक सतीश निगम, प्रेमशंकर मिश्रा, सहायक यंत्री वीर सिंह, आदि रहे।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.