REWA : मां-बेटी को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर व हवाई फायर कर धमकाने वाला युवक गिरफ्तार : मामला दर्ज


रीवा . किराए से मकान लेकर रीवा में रह रही मां-बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि युवक ने पिस्तौल से हवाई फायर भी किया था। लिहाजा पुलिस ने युवक के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान रोहित पटेल (25) पुत्र रेशम पाल सिंह निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश, हाल मुकाम मुंबई ईस्ट के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि उक्त युवक सोमवार की अल सुबह तकरीबन 4ः30 बजे जबरन किराए के मकान में रह रही मां-बेटी को गन पॉइंट में लेकर धमका रहा था। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है।

यह था मामला 

आजाद नगर के पुष्पेंद्र सिंह के मकान में किराए से रहने वाली रितु सोलंकी पत्नी वीरेंद्र कुमार सोलंकी ने समान पुलिस को बताया कि बीती रात रोहित पटेल नाम के युवक ने घर की खिड़की तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर उनकी बेटी रितिका सिंह को गन पॉइंट में लेकर मुंबई चलने के लिए दबाव बना रहा था। बेटी के द्वारा विरोध करने पर उसने देसी पिस्तौल से बेटी पर फायर भी किया। लेकिन उक्त गोली बेटी को न लगकर दीवार पर जा लगी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आसपास के लोगों पुलिस की मदद से युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कल सुबह मेरे पास फोन पर सूचना प्राप्त हुई थी मौके पर पुलिस बल भेजा गया युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक को गिरफ्तार न किया जाता तो वह हत्या कर सकता था। युवक के विरुद्ध भोपाल में भी दो हत्या के मामले दर्ज हैं।

राकेश कुमार सिंह, एसपी।

Powered by Blogger.