मिर्जापुर की 'माधुरी भाभी' का हुस्न है क़यामत! 'मुन्ना भैया' के साथ हुईं थी इंटिमेट : देखें हॉट तस्वीरें

     

नई दिल्ली: मिर्जापुर सीरीज (Mirzapur) में ‘मुन्ना भैया’ की पत्नी ‘माधुरी यादव’ इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाओं से ‘माधुरी भाभी’ (Madhuri Bhabhi) ने पहले ही जलवे बिखेर चुके हैं मगर अब उनकी कुछ हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं. इस किरदार के पीछे है एक्ट्रेस ईशा तलवार. सीरीज में ‘कालीन भैया’ की बहु बनी ईशा (Isha Talwar Hot Photos) के हुस्न ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है. मिर्जापुर 2 से इस एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यहां देखिए ‘माधुरी भाभी’ (Madhuri Bhabhi Bold Pics) की वायरल फोटोज: 

Mirzapur 2 cast name madhuri yadav 2

Mirzapur 2 cast name madhuri yadav 3

Mirzapur 2 cast name madhuri yadav 4

Mirzapur 2 cast name madhuri yadav 6

Mirzapur 2 cast name madhuri yadav 8

Mirzapur 2 cast name madhuri yadav 9

Madhuri yadav aka isha talwar 7

Madhuri yadav aka isha talwar 6

Madhuri yadav aka isha talwar 21

Madhuri yadav aka isha talwar 13

ईशा के इस बोल्ड अवतार ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. बता दें कि ईशा फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नज़र आईं थी. बाद में, इन्होने मलयालम फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और फिर फ़िल्मी जगत में अपनी पहचान बना ली.

ईशा ट्यूबलाइट, कालकांडी, आर्टिकल 15 और हालिया रिलीज़ फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ आदि ,जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी ईशा को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

Powered by Blogger.