REWA : नगर निगम चुनाव : दावेदारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई जमकर झड़प : वीडियो हुआ वायरल

रीवा। कांग्रेस में शनिवार को एक बार फिर गुटबाजी खुलकर सामने आ गई। प्रदेश में नगर निगम चुनाव होना है। इससे पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि पहले भी कई बार रायशुमारी के वक्त कार्यकर्ताओं में आपसी विवाद हो चुका है। सभी गुटों को संतुष्ट करने की चुनौती अब नए प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक के ऊपर है। कांग्रेस में एक बार फिर गुटबाजी खुलकर सामने आ गई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी मुकूल वासनिक शनिवार से तीन दिनों के लिए रीवा संभाग के दौरे पर हैं। मुकूल वासनिक भोपाल, जबलपुर के बाद नगरीय निकाय चुनावों को लेकर रीवा में कार्यकर्ताओं से चर्चा करने पहुंचे थे। वे संभाग के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे, तभी दावेदारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तकरार होने लगी। दो गुट एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगा। हालांकि इस संबंध में कांग्रेस ने कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन प्रभारी महासचिव के समक्ष ही दो गुटों में हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हंगामे के वक्त रीवा संभाग के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

पहले भी हुआ हंगामा

इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी टिकट वितरण को लेकर दावेदारों में भिड़ंत हो गई थी। जब रायशुमारी कराई गई थी, उस समय प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया थे। उनके सामने ही कार्यकर्ताओं ने जमकर धक्का-मुक्की की थी।

दावेदारों के साथ की बातचीत

इससे पहले मुकुल वासनिक ने रीवा में प्रमुख नेताओं के साथ बैठकर कर संगटन की गतिविधियों की जानकारी ली। साथ ही नगरीय निकायों के होने वाले चुनावों के लिए संभावित दावेदारों से भी मुलाकात की। इस दौरान वासनिक ने टिकट मांगने वालों से इसका आधार पर भी चर्चा की।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.