OMG! एक हफ्ते चली 'सेक्स पार्टी', शामिल हुए 300 लोग, दर्जनों को हुआ कोरोना

एक तरफ जहां दुनिया भर में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं, वहीं अमेरिका में एक अश्लील पार्टी की वजह से दर्जनों लोगों को कोरोना हो गया. ये पार्टी एक-दो दिन नहीं बल्कि करीब एक हफ्ते चली. 

अब पूरी दुनिया में इसी पार्टी के चर्चे हो रहे हैं. एक अनुमान के तहत अब तक करीबन 40 लोगों को इस पार्टी के कारण कोरोना हो गया है. 

ये पार्टी न्यू ओरलिएन्स में हुई. ये एक सेक्स पार्टी थी. इस तरह की पार्टीज वहां आयोजित की जाती रही हैं. इसमें 300 लोगों ने शिरकत की थी. 

खबरों के मुताबिक, ये पार्टी नवंबर के महीने में आयोजिम की गई. इसका नाम रखा गया था ‘नॉटी इन नॉलिन्स’. इसे बॉब हैनफोर्ड नामक शख्स ने आयोजित किया था.

अब बॉब ने एक ब्लॉग लिखकर सफाई दी है कि उसने पार्टी में कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए काफी इंतजाम किए थे लेकिन ये नाकाफी साबित हुए.

पार्टी के बाद पॉजिटिव लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. लोग बॉब को मैसेज लिखकर बता रहे हैं कि वे पॉजिटिव हो चुके हैं.

बॉब ने ब्लॉग में कहा है कि उन्होंने पार्टी से पहले सभी मेहमानों का कोरोना टेस्ट कराया था. पर उन्हें नहीं पता था कि पार्टी का अंजाम ये होगा.

हालांकि बॉब ने ये भी कहा है कि पहले तो लोग कोविड को लेकर सावधानियां बरत रहे थे, पर चूंकि पार्टी 5 दिन चली, तो बाद के दिनों में लोगों ने सावधानियां बरतनी बंद कर दी थीं.

Powered by Blogger.