मध्यप्रदेश प्रवास पहुंचे सिंधिया बोले - अब UP ही नहीं राजस्थान वालों का भी होगा भला

ग्वालियर: मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को ग्वलियर पहुंचे। यहां उन्होंने 1 हजार बिस्तर के अस्तपाल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने क्ष्एक्24 से बात करते हुए कहा कि ये ग्वालियर का सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक है। इससे न सिर्फ चंबल अंचल के लोगों का बल्कि यूपी-राजस्थान के लोगों का भी भला होगा। उन्हें अब दिल्ली जाने की जरूरत नहीं होगी।

आज होगा 28 नए विधायकों का शपथ समारोह 

सिंधिया ने आगे कहा कि अस्पताल अब धीरे-धीरे आधार रूप लेने लगा है। स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी और मैंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। कंट्रक्शन, संयंत्र और स्टाफ की भर्ती की जा रही है। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर के कोविड-19 सेंटर में आग लगने के दौरान अपनी जान जोखिम में डालकर बिना घ्घ्क किट पहने 9 मरीजों की जान बचाने वाले डॉक्टर्स, नर्सेज, और सेंटर के स्टाफ का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि हम सब सदैव आपके ऋणी रहेंगे।

2021 में रेलयात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी : 200 ट्रेनों को मिलेगी 25 हजार बर्थ की सौगात

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कल सीहोर में आयोजित भाजपा के जिला अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने मध्यप्रदेश आए थे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मंच से नीचे बैठककर कार्यक्रम में प्रशिक्षण लिया।

LOVE JIHAAD : दोषी को 10 साल की जेल होगी, मददगारों को भी सजा : पीड़ित और बच्चे को भरण-पोषण का हक

ग्वालियर के कोविड-19 सेंटर में आग लगने के दौरान अपनी जान जोखिम में डालकर बिना घ्घ्क किट पहने 9 मरीजों की जान बचाने वाले डॉक्टर्स, नर्सेज, और सेंटर के स्टाफ को आज ग्वालियर में सम्मानित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ- हम सब सदैव आपके ऋणी रहेंगे।

Powered by Blogger.