REWA : शिल्पी प्लाजा में भ्रमण के दौरान शिवा अग्रवाल ने की पांच हज़ार से ज्यादा की चालानी कार्यवाही : मचा हड़कंप

       

रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी एसपी राकेश सिंह के निर्देश पर तहसीलदार के साथ अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल स्टाफ के साथ शिल्पी प्लाजा की दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क सैनिटाइजर की जांच करने निकले इस दौरान तकरीबन 5000 से ज्यादा की हुई चालानी कार्रवाई।

         

रीवा। यातायात व्यवस्था दुरस्त करने के लिए पूर्व मंत्री रीवा विधायक राजेंद शुक्ल आज सिरमौर चौराहे में पार्किंग निर्माण बनाने भूमि पूजन किये पार्किंग न होने के चलते लोग वाहन सड़क में खड़ा करने को मजबूर होते है जिससे जाम की स्थिति बनती है और दुर्घटनाएं होती है ।इन समस्यों से निपटने यह कदम उठा गया इस दौरान रीवा कलेक्टर इलैया राजा,नगर निगम कमिश्नर मीणा साथ में रहे मौजूद. 

वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप द्विवेदी के निवास पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री दी श्रद्धांजलि

रीवा। हरिभूमि समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ एवं रीवा रियासत ऑनलाइन पोर्टल के संस्थापक प्रदीप द्विवेदी के असामयिक निधन पर शोक श्रद्धांजलि देने आज पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला उनके गृह ग्राम लोही पहुंचे।

उन्होंने शोक संतृप्त परिवार को शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिजनों को इस दुख से निपटने के लिए परमात्मा से कामना की एवं शोक श्रद्धांजलि अर्पित की। श्री शुक्ला ने कहा कि प्रदीप द्विवेदी जी पत्रकार के अलावा हमारे अच्छे मित्र थे उनके असमयिक निधन से मुझे व्यक्तिगत बहुत क्षति हुई है जिसकी भरपाई संभव नहीं है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.