INDORE : सेक्स पावर बढ़ाने का झांसा देकर आंटी करती थी ये, जानकार पुलिस के उड़ गए होश


इंदौर . नशा बेचने वाली आंटी के साथ उसका बेटा भी कारोबार में शामिल था, आंटी के लिए कई बार ड्रग्स की डिलेवरी देने पार्टियों में जाने की बात सामने आई है। यह भी पता चला कि आंटी सेक्स पावर बढ़ाने का झांसा देकर कोक सप्लाय करती थी। उसके कोक लेने कई रईस जादे लक्झरी गाड़ी में आते थे, कई बार ड्रग्स उधार दी और बाद में वसूली करते हुए ब्लैकमेल पर उतर आती। कई युवाओं की लक्झरी गाड़ी व महंगे मोबाइल भी आंटी छीन चुकी है।

आंटी के लिए ड्रग पेडलर का काम करने वाले धीरज, सद्दाम ने लगातार ड्रग्स खरीदने वालों की सूची बनवाई है। अफसर बताते है कि कई खरीदार तो बुरी तरह से ड्रग्स की लत का शिकार हो गए और बर्बादी की कगार पर आ गए। विजयनगर में एक व्यापारी परिवार के इकलौते बेटे की कहानी सामने आई है। पहले घर से पैसा मिलता था, वह लक्झरी कार में पार्टी में शामिल हो ने आते। आंटी के इशारे पर इ्र लोगों को पहले बिना राशि लिए कोक (कोकीन) दी जाती थी। कोक से सेक्स पावर बढ़ता है, कई बार महंगी होटलों में रुकवारकर लड़कियां भी सप्लाय करते। लाखों रुपए बकाया होन पर आंटी ने लक्झरी कार रखवा ली, महंगा मोबाइल भी छीन लिया। घर में युवक ने चोरी की तो परिवार के लोगों ने हाथ खड़े कर दिए। परेशान हुए तो नशा मुक्ति केंद्र में भी भेजा लेकिन फिर भी वह नशे की लत से बाहर नहीं निकल पाया। एक दो नहीं कई लोगों की इस तरह की कहानी सामने आई है जो आंटी के संपर्क में आकर खुद को बर्बाद कर चुके है।

एएसपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक, आंटी महंगी ड्रग्स की लत लगाने के लिए रईस परिवार के युवक-युवतियों को पहले नशा उपलब्ध कराती और बाद में एक साथ लाखों रुपए की मांग करती। पैसा देने में आना कानी करने पर ब्लैकमेल पर उतर आती। आपत्तिजनक वीडियो होने का दावा करती थी और ब्लैकमेल कर लाखों रुपए लेकर उस पर ऐश करती थी। घर में आंटी उर्फ प्रीति का बेटा यश भी रहता था। आंटी उसके कारोबार में लिप्त होने से इनकार कर रही है लेकिन पुलिस को पता कि वह कई बार पार्टियों में ड्रग्स देने गया। पेडलरों से राशि की वसूली भी करता था।

Powered by Blogger.