इस खास पोजिशन से आपकी सेक्स लाइफ होगी बेहतर

 
             इस खास पोजिशन से आपकी सेक्स लाइफ होगी बेहतर

विमिन ऑन टॉप सेक्स पोजिशन न सिर्फ एक रिफ्रेशिंग चेंज की तरह है बल्कि यह आपकी सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक बना देता है। साथ ही इस पोजिशन के जरिए मेल और फीमेल दोनों ही पार्टनर को बेस्ट ऑर्गैज्म हासिल होता है।

इस पोजिशन से सेक्स लाइफ बनेगी रोमांचक
जब बात सेक्स पोजिशन्स की आती है तो इसमें कोई शक नहीं कि मिशनरी पोजिशन को सबसे बेस्ट माना जाता है जिसमें फीमेल पार्टनर नीचे होती है और मेल पार्टनर के हाथों में पूरा कंट्रोल होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि ज्यादातर पुरुष यही चाहते हैं कि सिर्फ लाइफ का ही नहीं बल्कि सेक्स के दौरान भी कंट्रोल उनके हाथों में ही रहे।

हालांकि बहुत से केस में ऐसा भी होता है कि महिलाएं सेक्स के मामले में इनिशिएटिव ही नहीं लेतीं और चाहती हैं कि उनका पार्टनर ही सबकुछ करे और वे सिर्फ बिस्तर पर आराम से लेटी रहें। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं तो हम आपको बता दें कि आप सेक्स के एक बेहतरीन पहलू से खुद को वंचित रख रहे हैं।

सेक्स से ब्रेक लेना रिलेशनशिप के लिए है अच्छा

रिलेशनशिप में प्यार के अलावा सेक्स भी अहम रोल प्ले करता है। कुछ रिश्तों में सेक्स जरूरत बन जाता है, लेकिन ऐसा होना अच्छा नहीं है। कपल्स को कुछ समय के लिए सेक्स से ब्रेक जरूर लेना चाहिए। ऐसा करना आपके रिश्ते के लिए काफी अच्छा है।

रिश्ते में सेक्स के अलावा भी बहुत कुछ है। सेक्स से ब्रेक लेने पर रिलेशनशिप के दूसरे पहलुओं पर भी कपल ज्यादा ध्यान देता है, जो उनके बीच के प्यार और बॉन्डिंग को समझने में भी मदद करता है।

आपका रिश्ता कहीं सेक्स पर ही तो नहीं टिका? अगर ऐसा है तो हो सकता है कि यह प्यार न हो। सेक्स से ब्रेक लें इससे आपको और पार्टनर को समझने में आसानी होगी कि आपका रिश्ता प्यार के कारण चल रहा है या सिर्फ फिजिकल इंटीमेसी के कारण।

सेक्स से दूर रहने के दौरान आप अपने पार्टनर की दूसरी बातों पर ज्यादा ध्यान देते हैं। आपको बातें करने का भी ज्यादा मौका मिलता है। साथ ही एक-दूसरे के इमोशन्स को भी ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पाते हैं।

इमोशनली क्लोज आने पर पार्टनर बिना कहे ही एक-दूसरे की कई बातें समझने लगते हैं, जैसे कौन सी चीज पसंद है या नहीं है, किस चीज से खुशी मिलेगी या आपको साथ में कौन सी ऐक्टिविटी करना पसंद है आदि। एक बार अंडरस्टैंडिंग स्ट्रॉन्ग हो गई तो आपके रिश्ते में कभी भी गलतफहमी दरार का कारण नहीं बन पाएगी।

ब्रेक के बाद सेक्स सिर्फ फिजिकल चीज नहीं रह जाएगी। यह आपको इमोशनली जोड़ने का जरिया बनने के साथ प्यार को जाहिर करने का मीडियम भी बन जाएगा।

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि विमिन ऑन टॉप सेक्स पोजिशन न सिर्फ एक रिफ्रेशिंग चेंज की तरह है बल्कि यह आपकी सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक बना देता है। साथ ही इस पोजिशन के जरिए मेल और फीमेल दोनों ही पार्टनर को बेस्ट ऑर्गैज्म हासिल होता है।

जिस तरह मिशनरी पोजिशन में महिलाओं को ज्यादा कुछ नहीं करना होता और सारा कंट्रोल पुरुषों के हाथों में होता है, ठीक उसी तरह इस विमिन ऑन टॉप पोजिशन में सारा कंट्रोल फीमेल पार्टनर के हाथ में होता है। इस पोजिशन में पुरुषों के हैंड्स फ्री होते हैं जिससे वे लवमेकिंग के दौरान टीजिंग कर सकते हैं। विमिन ऑन टॉप पोजिशन में भी कई टेक्निक होती है जैसे- काउगर्ल, रिवर्स काउगर्ल, पोल पोजिशन, लैप डांस, स्क्वॉट आदि... इनमें से किसी भी पोजिशन को यूज कर सकते हैं।

Related Topics

Latest News