REWA : पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर आधा दर्जन हमलावरों ने किया प्राणघातक हमला : मामला दर्ज

 
REWA : पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर आधा दर्जन हमलावरों ने किया प्राणघातक हमला : मामला दर्ज


रीवा। शहर के अमहिया थाना अंतर्गत खुटेही मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर आधा दर्जन हमलावरों ने एक युवक पर प्राणघातक हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। इलाज में जुटे डॉक्टर की माने तो युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। युवक की पहचान हिमांशु मिश्रा उम्र 26 वर्ष निवासी मऊगंज हाल मुकाम खुटेही रीवा के रूप में की गई है।

घटना पर एक नजर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात तकरीबन 11 बजे आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने खुटेही स्थित मिश्रा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचकर हिमांशु मिश्रा पर हमला कर दिया। हमला करने वालों में आकाश सोनी, मयंक सोनी ,अच्छेलाल सोनी, राहुल लालवानी सहित अन्य 2 लोग शामिल रहे।

मौके पर पुलिस

मिली जानकारी में बताया गया है, उक्त मारपीट की सूचना पुलिस अधीक्षक रीवा के पास पहुंच गई थी । सूचना पाकर आनन-फानन में अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल मौके पर पहुंचे। हमलावरों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

6 पर मामला दर्ज : एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ है। जिसमें चार नामजद सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी अमहिया

Related Topics

Latest News