ठंड के मौसम में सेक्स के लिए ये हैं बेस्ट टाइम

सेक्स के लिए वैसे तो कोई समय निश्चित नहीं है लेकिन ठंड के मौसम में सेक्शुअल डिजायर पर आउटर टेंपरेचर ऐसा हावी हो जाता है कि यौन इच्छा भी दब जाती है। तो क्यों न इन टिप्स को फॉलो करें ताकि आप ठंड में सेक्स को इंजॉय कर सकें।

शॉवर के बाद

ठंड से कांप रहे हैं तो सेक्स के बारे में सोच भी नहीं सकते। इसलिए गरम पानी से शॉवर लें जिससे बॉडी टेंपरेचर बढ़कर नॉर्मल हो जाएगा जो सेक्शुअल डिजायर को किल नहीं होने देगा। चाहे तो अपने पार्टनर के साथ शॉवर सेक्स भी इंजॉय कर सकते हैं।

ब्लैंकेट में जाने के एक घंटे बाद

ब्लैंकेट ओढ़ने के बाद बॉडी को नॉर्मल टेंपरेचर पर आ जाने दें। इसके लिए खुद की बॉडी को एक घंटे का वक्त दें। इस दौरान फोरप्ले और किसिंग का मजा ले सकते हैं, जो बाद में सेक्स एक्सपीरियंस को और शानदार बना देगा।

वर्कआउट के बाद

वर्कआउट के बाद बॉडी में फील गुड करवाने वाले हॉर्मोन्स एड्रेनलिन और डोपामीन का लेवल बढ़ जाता है। साथ ही वर्कआउट से बॉडी के टेंपरेचर भी बढ़ता है। ऐसे में ठंड में बॉडी का यह स्टेट सेक्स एक्सपीरियंस का प्लेजर बढ़ा देता है।

खाने के बाद

कहा जाता है कि पेट भरा हो तो खासतौर से महिलाओं को ज्यादा सेक्शुअल प्लेजर अनुभव होता है। वहीं ठंड में खाने के बाद सेक्स इसलिए भी बेहतर है क्योंकि डिनर या लंच के दौरान होने वाली शारीरिक प्रक्रिया बॉडी टेंपरेचर को बढ़ा देती है। बॉडी के ठंडे न होने पर सेक्स के प्लेजर को इंजॉय किया जा सकता है।

मॉर्निंग सेक्स

मॉर्निंग सेक्स न सिर्फ दिन को रोमांटिक शुरुआत देगा बल्कि बॉडी के गरम होने के कारण यह प्लेजर लेवल को भी बढ़ा देगा।

Powered by Blogger.