DELHI : टिकटॉक पर हुई थी मुलाकात, शादी से इंकार करने पर शादीशुदा शख्स ने लड़की को गोली मार की हत्या..




दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में शादी से इनकार करने पर एक शख्स ने एक महिला को गोली मार दी. यह घटना शुक्रवार को हुई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शख्स की पहचान हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले करण और पानीपत के रहने वाले प्रवीण के रूप में हुई है.

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को हमें सूचना मिली कि एक महिला को एक व्यक्ति ने गोली मार दी. महिला ने शादी से इनकार किया था. महिला के पेट में गोली लगी थी, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. करण टिकटॉक पर लड़की से मिला था. वह शादी करने दिल्ली पहुंच गया, लेकिन लड़की को जैसे पता चला कि करण शादीशुदा है, उसने इनकार कर दिया.

डीसीपी (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा कि शनिवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली और गोयला गांव के पास श्याम कुंज कॉलोनी में स्थित गोयला डेयरी रोड पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. करण 10 महीने पहले टिकटॉक के माध्यम से पीड़िता के संपर्क में आया था. वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, लेकिन उसने उसे नहीं बताया.

पुलिस का कहना है क तीन महीने पहले, जब पीड़िता को पता चला कि करण शादीशुदा है, तो वह उसे इग्नोर करने लगी. इस बीच पीड़िता का परिवार उसकी शादी करना चाह रहा था. करण नहीं चाहता था कि पीड़िता किसी और से शादी करे. करण ने मोहन गार्डन से एक बाईक चुराई और प्रवीण से देशी कट्टा खरीदा. शुक्रवार को वह पीड़िता के घर में घुसते ही फायरिंग करने लगा.

इस फायरिंग में पीड़िता को गोली लग गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस करण और उसके दोस्त प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है.
Powered by Blogger.