DELHI : पहले पहचान छिपाकर महिला से की दोस्ती, फिर जबरन बनाये उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध ; केस दर्ज



देश की राजधानी दिल्ली में पहचान छुपाकर युवती से रेप करने का मामला सामने आया है. दिल्ली की सरिता विहार में एक केस दर्ज किया गया है. जिसमें युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उससे नाम बदलकर पहले दोस्ती की, बाद में उसे अपने साथ ले गया और जबरन रेप किया. 

संगम विहार के पास थाने में दर्ज की गई इस शिकायत में कहा गया है कि 20 वर्षीय युवक ने नाम बदलकर युवती के साथ दोस्ती की. जिसके कुछ दिनों के बाद युवक उसे अपने घर ले गया और परिवार से मिलाया. यहां पर ही एक बार युवक जब उसे ले गया, तो उसके साथ जबरदस्ती की और बिना सहमति के शारीरिक संबंध बनाए. 

पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में युवती ने कहा है कि युवक के पिता ने भी उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की.  शिकायत होने के बाद युवती की मेडिकल जांच करा ली गई है. जबकि सरिता विहार पुलिस स्टेशन में कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है जबकि पुलिस की जांच जारी है.

आपको बता दें कि दिल्ली से पहले उत्तर प्रदेश में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, जहां पहचान छुपाकर युवती के साथ संबंध बनाए गए हैं. यूपी सरकार ने हाल ही में धर्म परिवर्तन से जुड़ा एक कानून भी पास किया है, जिसके बाद लव जिहाद से जुड़े कई केस पकड़ में आए हैं.
Powered by Blogger.