रेड बिकिनी में रिलैक्स करती नजर आईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, कहा- 'DO NOT DISTURB' ...........

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में वे बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. वे खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठा रही हैं और नहीं चाहती हैं कि कोई उन्हें डिस्टर्ब करे. 



कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में पूल में बैठे रेड बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में कृष्णा का बोल्ड अवतार देखा जा सकता है. वे रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं. 

तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'डू नॉट डिस्टर्ब' कृष्णा कुछ पर अकेले में बिताती नजर आ रही हैं. फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने पैर में बनवाया हुआ टैटू भी फ्लॉन्ट किया है.  

कृष्णा की इस तस्वीर पर उनकी खास दोस्त दिशा पाटनी का कमेंट भी आया है. दिशा ने फायर और लव इमोजीज कृष्णा की पोस्ट पर डाले हैं. 



बता दें कि दिशा पाटनी कृष्णा के भाई और राइजिंग सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त हैं और इस वजह से कृष्णा की भी दिशा से अच्छी बनती है. दोनों को लॉकडाउन फेज में भी साथ में शॉपिंग करते देखा गया था.
 
कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी अलग फैन फॉलोइंग रखती हैं. फिलहाल फिल्मों से तो उनका दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है.  
Powered by Blogger.