SATNA : अपनी पत्नी और मासूम बच्चों का चाकू से गला रेत फांसी पर झूला युवक : जांच में जुटी पुलिस

सतना। सतना जिले के मझगवां थाना अंतर्गत नई बस्ती में एक ट्रैक्टर मिस्त्री ने पहले अपने दो मासूम बच्चों व पत्नी का चाकू से गला रेतकर हत्या की और फिर स्वयं फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली। इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। वारदात आज सुबह की बताई जा रही है। जिसमे चार लोगों की मौत हो गई है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मर्ग कार्रवाई कर सभी शवों को पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया गया है।

ऐसे चला वारदात का पता

पुलिस के अनुसार जिसने इस घटना को अंजाम दिया उसका नाम धरमू वर्मा है जो ट्रैक्टर मिस्त्री है। आज सुबह 11.30 बजे तक जब इनके घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया। इसके बाद भी जब कोई बाहर नहीं निकला तो लोगों को शक हुआ और उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो धरमू की लाश पंखे से बंधे फंदे पर लटकती दिखी। इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर मझगवां थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह दरवाजा खोलखर अंदर जाकर देखा तो दो बच्चों सहित धरमू की पत्नी का भी शव पड़ा हुआ था जिनका गला रेता गया था।

सूचना पाकर मौके पर चित्रकूट एसडीओपी अभिनव चौकसे व एसडीएम हेमकरण धुर्वे भी मौके पर पहुंच गए और आगे की कार्रवाई की। पुलिस के अनुसार मृतकों में नई बस्ती तहसील के सामने के निवासी ट्रेक्टर मिस्त्री धरमू वर्मा समेत दो मासूम बच्चे दो वर्षीय आयुष वर्मा व सात वर्षीय क्रेयल वर्मा व 28 वर्षीय पत्नी ज्योति वर्मा हैं।

Powered by Blogger.