LUCKNOW : 70 वर्षीय पिता रहता था लिव-इन रिलेशनशिप में , बेटों ने की पिता और महिला दोनों की हत्या

ये मामला लखनऊ के थाना मड़ियांव के सेमरा गौड़ी गांव का है. जहां राम दयाल (70 वर्ष) शांति देवी नाम की एक महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था. अपने पिता को समझाने के लिए मृतक के बच्चे उनके घर पहुंचे थे. लेकिन विवाद बढ़ने पर मृतक के बेटों ने अपने पिता और महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.

लखनऊ में एक व्यक्ति और महिला की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जमीन विवाद में पिता और उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला की बेटों ने शॉल से गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस डबल मर्डर में मृतक के बेटे सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक, ये मामला लखनऊ के थाना मड़ियांव के सेमरा गौड़ी गांव का है. जहां राम दयाल (70 वर्ष) शांति देवी नाम की एक महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था. मृतक रामदयाल ने अपनी जमीन का सौदा कर लिया था जिसकी कीमत पर 50 लाख थी और जिसका 11 लाख एडवांस वो ले चुके थे.

बताया जा रहा है कि राम दयाल ने उस 11 लाख के एडवांस में से 4 लाख रुपये शांति देवी को दे दिए थे. इस बात से राम दयाल की पहली पत्नी और उसके बच्चे नाराज थे. अपने पिता को समझाने के लिए मृतक के बच्चे उनके घर पहुंचे थे. बातचीत के दौरान मृतक के साथ रहने वाली महिला ने कहा कि हम सारी जमीन बेच देंगे. इस बात को सुनकर आवेश में आकर मृतक के बेटों ने अपने पिता और महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

हालांकि, डबल मर्डर की खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर का कहना है कि जमीनी विवाद में बेटों और पोतों ने मिलकर पिता और कथित सौतेली मां की गला दबाकर की हत्या की है. उनके पिता राम दयाल लिव-इन रिलेशनशिप में महिला शांति देवी के साथ रहते थे.

राम दयाल अपनी 2 बीघा जमीन बेच रहे थे जो तकरीबन 57 लाख की थी. इसमें 11 लाख वो एडवांस ले चुके थे और चार लाख शांति देवी को दे दिए थे. वाद-विवाद में बेटों के साथ तीन अन्य लोगों ने मिलकर शांति देवी और राम दयाल की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Powered by Blogger.