PRAYAGRAJ : राज खुलने के डर से प्रेमी संग मिलकर मार डाला अपने ही भाई को




उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने ही छोटे भाई को प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मासूम भाई का कसूर इतना था कि उसने अपनी बहन को प्रेमी के साथ घर में देख लिया था. राज ना खुल जाए इसलिए दोनों ने उसकी जान ले ली. पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह मामला प्रयागराज के कौंधियारा स्थित बड़गोहना का है, यहां गुरुवार की सुबह 14 साल के मासूम लड़के की लाश उसके बिस्तर पर मिली. घर वालों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया और किसने बेटे को मार दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो मामला सामने आया. एसपी धवल जैसवाल ने बताया कि घर में भाई और बहन ही थे, जबकि परिवार के दूसरे सदस्य रिश्तेदारी में कहीं गए हुए थे. रात में बहन ने अपने 19 साल के प्रेमी को घर पर बुला लिया. लेकिन रात में उसका भाई जाग गया और उसने कहा कि वह पिता से सारी बात बताएगा. 

भेद खुलने के डर से लड़की और उसके प्रेमी ने मिलकर लोहे की रॉड से मासूम की हत्या कर दी. प्रेमी तो मौके से फरार हो गया. लड़की ने ही सुबह भाई की हत्या होने की जानकारी घर वालों, पड़ोसियों और ग्रामीणों को दी. उसने कहा कि पता नहीं कौन भाई की हत्या करके भाग गया.

पुलिस को शुरुआती जांच में ही बहन पर शक हो गया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने जब लड़की का मोबाइल सर्विलांस पर लेकर कॉल डिटेल निकाली तो सारा भेद खुल गया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड पर भी हत्यारोपियों की निशानदेही बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है.
Powered by Blogger.