Priyanka Chopra ने पति निक जोनस के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया Christmas, फोटो शेयर कर दी शुभकामनायें

 
 
 
प्रियंका ने अपने पेट डॉग डायना और निक के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस पिक्चर में प्रियंका ने सेंटा वाली कैप पहनी हुई है और वह मुस्कुराते हुए अपने हबी निक को हग किए हुए नजर आ रही हैं साथ ही उनका पेट डॉग भी तस्वीर में नजर आ रहा है.


कोरोना के बीच मनाए गए क्रिसमस के फेस्टिवल पर बी टाउन के भी कई सेलिब्रेटी ने खूब इंजॉय किया. वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इस कपल ने लंदन से अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं भी दी. इस दौरान प्रियंका ने अपने पेट डॉग डायना और निक के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस पिक्चर में प्रियंका ने सेंटा वाली कैप पहनी हुई है और वह मुस्कुराते हुए अपने हबी निक को हग किए हुए नजर आ रही हैं साथ ही उनका पेट डॉग भी तस्वीर में नजर आ रहा है.

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि हमारी फैमिली की ओर से आपके परिवार को क्रिसमस की शुभकामनायें. इसके साथ ही प्रियंका ने लिखा है कि वह अपनी फेमिली को काफी मिस कर रही हैं.

बता दें कि हाल ही में निक और प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे थे. लेकिन इसी दौरान यूके में लॉक़डाउन हो गया और इस वजह से ये कपल वहीं फंस गया है. बावजूद इसके ये दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए लंदन की गलियों में भी घूमते हुए नजर आए थे. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी.

Powered by Blogger.