REWA : तीन महिलाओं ने पुलिस आरक्षक का कॉलर पकड़ घसीट कर पीटा : अधिकारियों के उड़े होश : गांव में मचा हंगामा


रीवा. सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में तीन महिलाएं एक पुलिस आरक्षक का कॉलर पकड़ कर घसीटते नजर आ रही है। दरअसल, मामला रीवा जिले के हनुमना थाने के पिपराही घाटी का है। थाने के आरक्षक रविंद्र यादव व एक अन्य आरक्षक रविवार की रात थाने के वाहन से गश्त कर रहे थे। पिपराही घाटी में सीधी तरफ से एक हाईवा रेता लोड करके आया। जिसे आरक्षकों ने रोकने का प्रयास किया।

पुलिस की गाड़ी देख कर ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी और सीधी तरह भाग गया। यह देख कर दोनों ने थाने के वाहन से हाइवा का पीछा कर लिया। चालक अपनी गाड़ी ले जाकर हर्दी थाना अमिलिया जिला सीधी में रहने वाले मालिक के घर में खड़ी कर दी। आरक्षक गाड़ी का पीछा करते हो वहां पहुंच गए और चालक के साथ गाली गलौज करने लगे। यह देखकर घर की महिलाएं भड़क गई और डंडा लेकर पुलिसकर्मियों पर टूट पड़ी।

देखे वायरल वीडियो 




आरक्षक की कॉलर पकड़कर उन्होंने घसीट दिया। घटना से गांव में हंगामा मच गया। किसी तरह आरक्षक वहां से वापस लौट कर आए। इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद अधिकारियों के भी होश उड़ गए जिसमें महिला हाथ में डंडा लेकर आरक्षक की कॉलर पकड़े हुए थी। वहीं, घटना को लेकर वाहन मालिक सिद्धनाथ पटेल ने बताया कि उनकी कई गाड़ियां चलती हैं और हनुमना थाने के आरक्षक रविंद्र यादव लगातार एंट्री के लिए दबाव बना रहे थे।

एंट्री नहीं देने पर सुबह वे घर पहुंच गए और घर में मौजूद महिलाओं के साथ मारपीट की। डर के कारण चालक गाड़ी को घर ले आया जिसका पीछा करते हुए वह हर्दी गांव तक आ गए। पूरी घटना का वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने भी इसे संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.