REWA : शहर के चार प्रमुख मार्गो पर रहेगा चेकिंग प्वाइंट, दर्जनभर जगहों पर लगेंगे स्टाॅपर : पढ़ ले ये खबर


रीवा। नव वर्ष को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने तथा शहर में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में पुलिस द्वारा चाक चौबंद व्यवस्था सुनिश्चित करायी जा रही है। शहर के विभिन्न स्थानों में चेक प्वाइंट बनाकर शराब पीकर वाहन चलाने तथा वाहनों में क्षमता से अधिक व्यक्तियों के बैठने आदि की चेकिंग की जायेगी। 

यातायात डीएसपी मनोज वर्मा ने बताया कि रतहरा पेट्रोल के आगे तिराहा, बाईपास तिराहा, इटौरा बाईपास के नीचे तथा बिछिया पुल के पास चेकिंग प्वाइंट बनाकर शहर में शहर से आने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जायेगी। 

इसी प्रकार शहर में एजी कालेज मोड मार्तण्ड तिराहा, स्टेडियम तिराहा, अमहिया बड़ी दरगाह के पास, अस्पताल चौराहा व्यंकट तिराहा, खन्ना चौराहा, पीटीएस चौराहा, धोबिया टंकी चौराहा, शिल्पी प्लाजा, सांई मंदिर, बनकुईयां तिराहा, ढ़ेकहा तिराहा तथा सिरमौर चौराहा में स्टापर जिक जैक लगाकर तेज वाहन चलाने व नशा करके वाहन चलाने वालों का चेकिंग की जायेगी। 

उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर की रात्रि 10 बजे से एक जनवरी 2021 की शाम 5 बजे से देर रात्रि तक चेकिंग प्वाइंट में शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जांच के लिये ब्रााथ एनालाइजर एवं मेडिकल जांच होगी। 

इसके साथ ही डीजी एवं लाउड स्पीकर का प्रयोग शासन के दिशा निर्देशानुसार करने तथा रोड पर अनावश्यक भीड़-भाड़ न हो इस पर भी पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग के माध्यम से लगातार निगरानी रखी जायेगी।
Powered by Blogger.