हाई प्रोफाइल 'SEX RACKET' का भांडाफोड़, मॉडल्स और अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल



मुम्बई क्राइम ब्रांच ने नए साल से पहले मुम्बई में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट की सरगना टीवी जगत की एक्ट्रेस और मॉडल्स से देह व्यापार करवाया करती थी। मुम्बई क्राइम ब्रांच यूनिट 7 को गुप्त सूचना मिली थी कि मुम्बई के घाटकोपर इलाके में स्थित एक थ्री स्टार होटल में सेक्स रैकेट का बड़ा व्यापार गैरकानूनी ढंग से चल रहा है।

मुम्बई क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान के मुताबिक इन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मुम्बई के ईस्टर्न सबर्बन इलाके में देहव्यापार का बिजनेस चल रहा है। जिसमें मॉडल्स और टीवी जगत की लड़कियों का इस्तेमाल किया जाता है। 

जिसके बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने अपनी टीम को ग्राहक बना कर गिरफ्तार हुई महिला पिम्प कविता भोसले से संपर्क किया। इसनें मॉडल्स और टीवी जगत की अभिनेत्री को लाने की बात कही। हालांकि कविता शुरुआत में मना करती रही, लेकिन बाद में पैसे की डील के वक्त मान गयी। एक रात के लिए एक लड़की का 55 हजार रुपये मांगे। कविता ने यह भी बताया कि इसके कॉन्टेक्ट में कई मॉडल्स और टीवी जगत से जुड़ी कलाकार हैं।

कविता ने ग्राहक को तीन लड़की दिखाने का वादा किया, जिसमें से एक लड़की को चुनना था। इसके बाद घाटकोपर का एक 3 स्टार होटल बुक किया। जिसमें तीन लड़कियों को कविता ने कॉल करके बुलाया। जिसमें भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सहित 2 मॉडल्स पहुचीं। 

जैसे ही लड़कियां होटल के कमरे में पहुचीं क्राइम ब्रांच की टीम ने रगे छापेमारी कर तीनो लड़कियों को रेस्क्यू कराया और कविता भोसले को गिरफ्तार किया। हालांकि इस काले खेल का मास्टर माइंड अब भी फरार है जिसकी तलाश क्राइम ब्रांच कर रही है। 
Powered by Blogger.