REWA : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

रीवा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा के एसएफ ग्राउंड में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। आर्थिक राजधानी इंदौर में मंत्री तुससी सिलावट ने तिरंगा झंडा फहराया। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि आज हमारा राष्ट्र विकास की प्रगति पर अग्रसर है। कोरोना का जिक्र जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम ने संकल्प के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी। वहीं कोरोना योद्धाओं को सीएम ने नमन किया।

मुख्यमंत्री शिवराज ने दलित के घर किया स्वल्पाहार, CM ने पूछी यह बात

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा कि गणतंत्रदिवस की आप सबको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

इस पावन अवसर पर हम सभी संकल्प लें कि प्रदेश और देश की खुशहाली एवं तरक्की के लिए अपनी सम्पूर्ण शक्ति तथा ऊर्जा के साथ अपने-अपने नागरिक कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। प्राण-प्रण से देश की सेवा करेंगे। जय हिन्द! जय भारत!

मुख्यमंत्री शिवराज बोले - रीवा मेरे दिल में बसता है, इसके विकास के लिए पूरे प्रयास होंगे

गणतंत्रदिवस की आप सबको बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

इस पावन अवसर पर हम सभी संकल्प लें कि प्रदेश और देश की खुशहाली एवं तरक्की के लिए अपनी सम्पूर्ण शक्ति तथा ऊर्जा के साथ अपने-अपने नागरिक कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। प्राण-प्रण से देश की सेवा करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज ने ग्राम पहड़िया में कचरा शोधन यंत्र का किया लोकार्पण

बता दें ​कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा दौरे पर हैं। सोमवार को रीवा में पहाड़िया में स्थापित एकीकृत ठोस अपशिष्ट प्रबंधन कचरा प्लांट का लोकार्पण किया है इसके अलावा मुख्यमंत्री बन 227 करोड़ रुपए के कार्यों की आधारशिला रखी है, कार्यक्रम उपरांत सीएम ने नगर निगम के 5 वर्षों के विकास कार्यों की रोड में पर अधिकारियों से चर्चा की है। वहीं आज ध्वाजारोहण के बाद सीएम जिला प्रशासन के द्वारा आयोजित दिव्यांग शिविर में शामिल होकर दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरित कर सतना के लिए रवाना होंगे।

Powered by Blogger.