दुखद : 'माता की भेंट' गाने वाले दुनियाभर में मशहूर गायक नरेन्द्र चंचल का 80 साल की उम्र में निधन, PM मोदी ने जताया दुख

 नरेंद्र चंचल

माता की भेंट गाने वाले जाने माने गायक नरेंद्र चंचल का निधन हो गया है. सर्वप्रिय विहार स्थित घर में उन्होंने अंतिम सांस ली. हरभजन सिंह ने नरेंद्र चंचल के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा- ये जानकर बहुत दुख हुआ कि प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा प्यारे नरेंद्र चंचल हमें छोड़कर चले गए. उनकी आत्माकी शांति के लिए प्रार्थना.

माता की भेंट गाने वाले जाने माने गायक नरेंद्र चंचल का 80  साल की उम्र में निधन हो गया है. सर्वप्रिय विहार स्थित घर में उन्होंने अंतिम सांस ली. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. नरेंद्र चंचल ने बचपन मातारानी के भजन गाते हुए बि‍ताया था. उनके भजन घर-घर मशहूर हुए. नरेंद्र चंचल के जाने से शोक की लहर दौड़ गई.

पीएम मोदी ने जताया दुख 

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर दुख जताया है. उन्होंने लिखा- लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है. उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के  साथ हैं. ओम् शांति!

लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है। उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम् शांति!

Powered by Blogger.