अभिनेत्री कंगना रनौत ने की सीएम शिवराज से मुलाकात, फिल्म धाकड़ की पूरी टीम के साथ पहुंची सीएम हाउस

भोपाल। अभिनेत्री कंगना रनौत राजधानी पहुंचकर सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। सीएम हाउस में अभिनेत्री कंगना के साथ धाकड़ फिल्म की पूरी टीम पहुंची है। सीएम से मिलकर कंगना ने मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड, पचमढ़ी और दूसरे पर्यटन स्थलों की प्रशंसा की है।

धर्म स्वातंत्र्य कानून बनने के बाद लव जिहाद का पहला मामला : सच्चाई सामने आने के बाद युवती ने की खुदकुशी

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों राजधानी भोपाल में है, शुक्रवार को इकबाल मैदान के पास उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग शुरू हुई, इस मौके पर मध्य प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर कंगना रनौत से मुलाकात करने पहुंची और उन्होंने फिल्म धाकड़ की शूटिंग की शुरुआत की, इस फिल्म की शूटिंग भोपाल के अलावा पचमढ़ी और बैतूल में भी की जाएगी, कंगना ने शूटिंग को लेकर कहा है कि भोपाल और मध्य प्रदेश में वह पहले भी आती रही हैं, भोपाल की झील के नजारे उन्हें बहुत पसंद हैं।

प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा प्रेमी का नाम, लव जिहाद का हो सकता है यह पहला मामला

वहीं, मध्य प्रदेश सरकार की ओर से लाए गए 'लव जिहाद' कानून को लेकर भी फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया, कंगना ने इसे अच्छा कानून करार दिया है। उन्होंने कहा कि लॉ केवल उनके लिए है जो 'लव जिहाद' करते हैं। इंटर कास्ट मैरिज में धोखा खाने वालों के लिए है ये कानून, न कि प्यार करने वालों के खिलाफ। उन्होंने कहा कि प्यार में धोखा देने वालों के लिए ये कानून प्रभावी होगा।

Powered by Blogger.