MP : शिवराज सरकार में भांजियां कहीं भी सुरक्षित नहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्यारे मियां यौन शोषण मामले में नाबालिग की मौत के बाद बोला हमला

भोपाल। राजधानी भोपाल के बालिका गृह में नींद की गोलियां खाने वाली लड़की ने दम तोड़ दिया। दरअसल पीड़िता प्यारे मियां यौन शोषण के मामले में बालिका गृह में रह रही थी और प्रताड़ना से तंग आकर मंगलवार को उसने नींद की गोलियां खा ली थी।

उपभोक्ताओं को लग सकता है महंगी बिजली बिल का जोरदार झटका, पढ़े ये जरुरी खबर

इस मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीटकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्यारे मियां यौन शोषण मामले में बच्ची की मौत पर सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि ये बेहद निंदनीय, बेहद शर्मनाक है। शिवराज सरकार में भांजियां कही भी सुरक्षित नहीं ?

यात्रियों के लिए खुशखबरी : रेलवे ने फिर शुरू कीं 70 फीसद यात्री ट्रेनें : नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं

प्रदेश की राजधानी में यौन शोषण की शिकार मासूम बच्चियां बालिका गृह में भी सुरक्षित नहीं हैं ?

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि कितनी अमानवीयता है, मृत पीड़िता को उसके घर तक नहीं जाने दिया, उससे अपराधियों जैसा व्यवहार किया गया है।

उसके परिवार को अंतिम रीति-रिवाजों से भी वंचित किया गया, यह कैसी निष्ठुर व्यवस्था है। कहां है ज़िम्मेदार ? प्रदेश को कितना शर्मसार करेंगे ?

मामला बेहद गंभीर, मामले की सीबीआई जांच होना चाहिए, बाक़ी बालिकाओं को भी पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाए, उनके इलाज की भी समुचित व्यवस्था हो, दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Powered by Blogger.