MP : CM शिवराज बोले पूरी तरह से नियंत्रण में है कोरोना की स्थितियां इसलिए कोविड- सेंटर किये बंद : अब वैक्सीनेशन की तैयारी

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा कि सफलतापूर्वक ड्राई रन हुआ है, अब वैक्सीनेशन की तैयारी की जा रही है । सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोविड- सेंटर बंद करने पर कहा कि कोरोना की स्थितियां पूरी तरह से नियंत्रण में हैं, इसलिए सेंटर बंद किए जा रहे हैं।

महिला को डरा धमकाकर बेटी के सामने किया माँ का रेप, वीडियो हुआ वायरल, हरकत में आई पुलिस 

वहीं उन्होंने हर महीने कलेक्टर- कमिश्नर कॉन्फ्रेंस किए जाने की बात कही है। कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस के बाद अधिकारियों को एक्शन टेकन रिपोर्ट देनी की बात सीएम शिवराज ने कही है। सीएम ने कहा कि गड़बड़ी करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी, अच्छा काम करने वाले पुरस्कृत होंगे।

जीते जी जिस परिवार ने दो प्रेमियों को एक न होने दिया, मरने के बाद एक ही चिता पर किया दोनों का अंतिम संस्कार..

प्रदेश में पत्थरबाजी की घटना को गंभीरता से  लिया है। पत्थरबाजों के खिलाफ सख्त कानून बनाने का ऐलान क्ग् शिवराज ने किया है। सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश में पत्थरबाजों पर सरकार सख्त कार्रवाई करेगी, पत्थरबाजी से डर और अव्यवस्था का माहौल पैदा होता है। इस तरह की घटनाएं करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा, ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए सरकार कानून लेकर आ रही है। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाला ही  नुकसान की भरपाई  करेगा। आरोपी की संपत्ति को राजसात कर नुकसान की भरपाई की जाएगी।

Powered by Blogger.