REWA : कलेक्टर ने तीन शातिर अपराधियों पर लगाया रासुका : जेल भेजने के दिए आदेश


रीवा. जिले में माफिया व शातिर अपराधियों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डा. इलैयाराजा टी ने जिले की कानून व्यवस्था तथा लोक शांति को लगातार भंग करने वाले तीन शातिर अपराधियों को जेल भेजने के आदेश दिए हैं। यह कार्यवाही राष्ट्रीय सुरक्षा कानून 1980 के तहत पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर की है।

इन आपराधियों को भेजा जेल 
जिला मजिस्ट्रेट ने शातिर अपराधी लकी साकेत उर्फ प्रशांत देवांगन(25) पिता वंशपति साकेत निवासी आनंद नगर बोदाबाग रीवा को जेल भेजने के आदेश दिए हैं। लकी साकेत द्वारा आमजनों से मारपीट, डराने-धमकाने, लूट एवं नशीले पदार्थों के अवैध व्यापार में लगातार लिप्त रहने पर यह कार्यवाही की गई है। इसी तरह जिला मजिस्ट्रेट ने विनोद पाण्डेय (42) पिता कन्हैयालाल पाण्डेय निवासी ग्राम अकौरी वर्तमान निवास गुलाब नगर रीवा को भी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

कई गंभीर प्रकरण दर्ज 
जिला मजिस्ट्रेट ने दस्सू उर्फ दशरथ गुजराती (26) पिता गोविंद गुजराती निवासी कबाड़ी मोहल्ला रीवा को भी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत जेल भेजने के आदेश दिए हैं। इन सभी शातिर अपराधियों पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई गंभीर अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। लोक शांति बनाए रखने की दृष्टि से जिला मजिस्ट्रेट ने इन तीन अपराधियों पर कार्यवाही की है। इन्हें केन्द्रीय जेल रीवा में निरूद्ध किया गया है।

Powered by Blogger.