MP : पिता-पुत्र रिक्शा चालक की गोली मारकर कर दी थी हत्या, आज कोर्ट पेश करेगी पुलिस

इंदौर। मामूली टक्कर के विवाद में 27 वर्षीय रिक्शा चालक लोकेश साल्वे की गोली मारकर हत्या करने वाले हार्डवेयर कारोबारी राजेश शुक्ला और उसके बेटे अंकित को बुधवार दोपहर कोर्ट पेश किया जाएगा। पुलिस ने आरोपितों की कार और लाइसेंसी रिवॉल्वर जब्त कर ली है।

दर्दनाक हादसा, बस ने बाइक सवार को कुचला, शव के पास बिलखते रहे परिजन

भंवरकुआं थाना टीआइ संतोष दुधी के मुताबिक अक्षत रेसीडेंसी न्यू रानीबाग निवासी राजेश पुत्र रामलाल शुक्ला का नौलखा पर हार्डवेयर और प्लायवुड का कारोबार है। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे वह 23 वर्षीय बेटे अंकित के साथ दुकान पर आ रहा था। रास्ते में उसकी कार (एमपी-09-सीएफ- 6142) की टक्कर रिक्शा (एमपी-09-आरए-7545) से हो गई। दोनों में विवाद हुआ और राजेश ने रिक्शा चालक लोकेश पुत्र जगदीश साल्वे निवासी भावना नगर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने दो घंटे बाद ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया और कार व रिवॉल्वर जब्त कर ली।

मिनरल वाटर की आड़ में ले जा रहे थे अंग्रेजी शराब की 348 पेटियां, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार, जाँच जारी

वो पत्थर से हमला करने वाला था, मैंने गोली मार दी

टीआइ दुधी के मुताबिक आरोपित राजेश ने पुलिस को बताया कि राजेश के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर है। पूछताछ में उसने बताया कि टक्कर के बाद दोनों ही विवाद कर रहे थे। लोकेश से झूमा-झटकी हुई और कुछ देर बाद दोनों दूर हो गए। तभी लोकेश पत्थर लेकर मारने दौड़ा। राजेश पलट कर आया और सीने में गोली दाग दी। घटना के बाद अंकित को लेकर फरार हो गया। रिवॉल्वर दुकान के पीछे छुपा दी।

बेटे ने कहा-गोली मार दो

पुलिस के मुताबिक लोकेश के भाई ने रिपोर्ट में लिखवाया कि अंकित ने गोली मारने के लिए कहा था। जब राजेश विवाद कर रहा था तो वह कार में ही मौजूद था।

Powered by Blogger.