REWA : पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक के प्रयास से जगमग हुआ नवनिर्मित निपनिया पुल

रीवा। रीवा शहर नवनिर्मित निपनिया पुल दुधिया प्रकाश से जगमग होने लगा है। प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने पुल में लगाई गई हाई मास्ट लाइट व स्ट्रीट लाइट का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर रीवा विधायक श्री शुक्ल ने कहा कि निपनिया पुल के ऊपर से वर्षाकाल में पानी बहता था जिससे आवागमन अवरूद्ध हो जाता था। शहर के लोग एक मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले में आ जा नहीं सकते थे। अब उन्नत पुल के बन जाने से यह समस्या दूर होगी। इस पुल का शीघ्र ही लोकार्पण होगा।

उन्होंने कहा कि पुल में हाई मास्ट व स्ट्रीट लाइट लग जाने से अंधेरा नहीं रहेगा। उन्होंने पुल से निपनिया तिराहे तक खम्भे शिफ्ट करने तथा पुल से लेकर एस.के. स्कूल तक लाइट लगाने के निर्देश दिये। श्री शुक्ल ने कहा कि जहां पोल शिफ्ट करने की जरूरत हो वहां तत्काल शिÏफ्टग की जाय।

उल्लेखनीय है कि नवनिर्मित निपनिया पुल में 40.97 लाख रूपये की लागत से 11 के.व्ही./एल.टी. लाइन एवं स्ट्रीट लाइट व हाई मास्ट लाइट का कार्य कराया गया है। कार्यक्रम में कार्यपालन यंत्री विद्युत यांत्रिकी जे.एस. उइके, कार्यपालन यंत्री सेतु वसीम खान, अधीक्षण यंत्री नगर निगम शैलेन्द्र शुक्ल सहित मोहल्लावासी व विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Powered by Blogger.