बस में बैठालने के बहाने तीन युवको ने महिला को शराब पिलाकर किया बेहोश, फिर उसके साथ...




यूपी के जलेसर से आगरा जा रही महिला को तीन युवकों ने शराब पिलाई और उसके साथ छेड़खानी की. उसके बाद महिला को बेहोशी की हालत में तीनों युवक रास्‍ते में छोड़ गए. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना 31 दिसंबर 2020 को शाम चार बजे की है जहां चारों तरफ 2020 की विदाई की तैयारी की जा रही थी. वहीं, तीन युवक गौरव, यामीन और सलमान एक महिला के साथ जबरदस्‍ती करने की साजिश रच रहे थे. 

दरअसल, मामला फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र आसफाबाद से शुरू हुआ, जहां जब सर्विस रोड पर शराब के नशे में एक महिला बेहोशी की हालत में पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया. 

थाना रसूलपुर पुलिस आनन-फानन में महिला को सरकारी ट्रामा सेंटर उपचार के लिए लेकर आई और वहां उसे भर्ती किया गया. करीब 2 घंटे के बाद महिला होश में आई तो उसने आपबीती बताई कि किस तरह उसके साथ घटना घटी. महिला इतनी डरी हुई थी कि वह कई बार होश में आने के बाद बार-बार बेहोश हो रही थी.

महिला ने बताया कि वह जलेसर से आगरा जा रही थी, तभी होटल पर उससे 3 युवकों ने बात करते हुए कहा कि हम तुझे बस में बैठा देंगे और उसे अपने साथ गौरव के ढाबे पर ले गए. पहले उसको जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर उसे बेहोश कर दिया. फिर उसका सूट उतारा और साड़ी पहनाई. महिला का आरोप है कि उसकी वीडियो भी बनाई गई है. 

एसएसपी ने इस घटना को संज्ञान में लिया तो पुलिस ने 1 जनवरी को महिला का मेडिकल परीक्षण भी कराया. महिला की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए छेड़खानी करने वाले तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

फिरोजाबाद एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर क्षेत्र का मामला है. एक महिला नशे की हालत में मिली थी जिनको पुलिस तत्काल प्रभाव से उपचार के लिए ले गई जहां उन्हें भर्ती किया गया. करीब 2 घंटे बाद उन्हें होश आ गया. उन्होंने तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी. तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. यह बात भी सामने आई है महिला तीनों युवकों से पहले ही संपर्क में थी. महिला के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए हैं, उसके आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी. 
Powered by Blogger.