NTPC भर्ती परीक्षा के तीसरे फेज के ऑनलाइन एग्‍जाम का शेड्यूल जारी, 31 जनवरी से 12 फरवरी तक 28 लाख कैंडिडेट्स के लिए होगा एग्जाम

 

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने NTPC भर्ती परीक्षा के तीसरे फेज के ऑनलाइन एग्‍जाम का शेड्यूल जारी कर दिया है। बोर्ड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, तीसरे फेज की परीक्षा 31 जनवरी से शुरू होगी, जो 12 फरवरी तक चलेंगी। इस परीक्षा में करीब 28 लाख कैंडिडेट्स शामिल होंगे। इससे पहले दूसरे फेज के एग्‍जाम 16 जनवरी से शुरू हो चुके हैं, जो 30 जनवरी तक जारी रहेंगे।

21 जनवरी से चेक करें एग्‍जाम सिटी और डेट

तीसरे फेज की परीक्षा के लिए एग्‍जाम सिटी और डेट चेक करने का लिंक 21 जनवरी, 2021 से ऑफिशियल वेबसाइट और रेलवे की रीजनल वेबसाइट पर एक्टिव हो जाएगा। कैंडिडेट्स को उनके मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी पर इस बारे में जानकारी दी जाएगी। जिन कैंडिडेट्स को मोबाइल पर मैसेज नहीं आएगा, उनका एग्‍जाम अगले फेज में होगा, जिसकी डेट्स फरवरी में जारी की जाएंगी।

27 जनवरी से एक्टिव होगा एडमिट कार्ड के लिए लिंक

परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से 4 दिन पहले जारी होंगे। यानी सभी रीजनल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक 27 जनवरी से एक्टिव होगा। किसी भी तरह की समस्‍या होने पर स्टूडेंट जारी हेल्‍पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। साथ ही बोर्ड ने स्टूडेंट्स को यह भी सलाह दी है कि वे किसी भी अन्‍य सोर्स से मिली जानकारी को लेकर भ्रमित न हों और सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी सूचना पर ही भरोसा करें।

Powered by Blogger.