REWA : शहर में पुलिस ने चलाया कमिंग गश्त अभियान ,नशेडिय़ों की महफिल में मची भगदड़ : दर्जनभर चौराहों में दबिश


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर सीएसपी प्रतिभा शर्मा के नेतृत्व में कमिंग गश्त शुरू। शहर के सार्वजनिक स्थानों में चेकिंग की जा रही है चेकिंग के दौरान सड़क के किनारे कई चार पहिया वाहन में लोग शराब पीते हुए मिले पुलिस के द्वारा हिदायत के साथ समझाइश दी गई और खुले ग्राउंड में भी कई जगह नशेड़ी शराब पीते हुए मिले जो पुलिस को देखते ही भाग खड़े हुए .

शहर में नशेडिय़ों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने हांका अभियान चलाकर दर्जनभर चौराहों में दबिश दी। ठेलों में इत्मिनान से खड़े होकर जाम छलका रहे नशेड़ी पुलिस की गाडिय़ां देखते ही ग्लास फेंककर भाग खड़े हुए। नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर सीएसपी प्रतिभा शर्मा के नेतृत्व में  कमिंग गश्त शुरू अभियान निकाला गया .

यहां नशेडिय़ों की पूरी महफिल जमी हुई थी। शराब, नशीली सिरप का युवक नशा कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने प्रकाश चौराहा, धोबिया टंकी, गुढ़ चौराहा, पडऱा, एजी कालेज, निपनिया चौराहा, समान तिराहा, सिरमौर चौराहा, पीटीएस चौराहा सहित अन्य स्थानों में दबिश दी थी।

इन सभी चौराहों में नशेड़ी ठेलों में खड़े होकर जाम छलका रहे थे। पुलिस ने लम लेकर उनको दौड़ा लिया। शराब पिलाने वाले ठेलों वालों को भी पुलिस ने फटकार लगाई है और दुबारा शराब पिलाने पर आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की चेतावनी दी है। पुलिस के हांका अभियान से हड़कंप मचा हुआ था।

आमतौर पर शाम के समय नशेडिय़ों की काफी भीड़भाड़ रहती है जिसको देखते हुए पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया है। सीएसपी प्रतिभा शर्मा ने बताया कि सार्वजनिक स्थानों में नशाखोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जा रही है। जो भी नशेड़ी गिरफ्तार हुए है उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जायेगा।


वहीं एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि कॉमिग गस्त हाईवे मार्ग सहित शहर के गालियों से निकाला गया। 

इस दौरान एटीएम की जाच करने के साथ ही सड़क पर निकलने वालों से पूछताछ की गई। संदेहियों को थाना में बैठाया गया और उनका बेरीफिकेशन किया जा रहा है।

Powered by Blogger.