MP : शिवराज का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- राहुल गांधी की मानसिक आयु बहुत कम है, ममता बनर्जी पर भी किया पलटवार

भोपाल। राहुल गांधी के बयान पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल बाबा भूल गए हैं, देश को विभाजित करने का काम कांग्रेस शासनकाल में हुआ है।

सीएम ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी की मानसिक आयु बहुत कम है। जब चीन आगे बढ़ा तब भी कांग्रेस की सरकार थी।

बता दें कि तमिलनाडु में अपने प्रचार के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाए कि चीन के सैनिकों ने भारतीय क्षेत्रों पर कब्जा कर लिया है और ‘‘56 इंच सीना’’ रखने वाले व्यक्ति पड़ोसी देश का नाम तक नहीं ले सकते हैं।

तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे में यहां और पास के इरोड में सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाए कि मोदी महज पांच या छह उद्यमियों के लिए देश का शासन चला रहे हैं। राज्य में अगले कुछ महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

पश्चिमी जिलों में प्रचार अभियान पर निकले गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों, मजदूरों या सूक्ष्म, लघु या मध्यम श्रेणी के उद्यमियों के लिए नहीं है जो देश का भाग्य हैं।

क्ग् ममता बनर्जी के जय श्रीराम के नारे पर आपत्ति जताने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए हर वर्ग के लोग दान दे रहे हैं। आश्चर्य है जय श्री राम बोलने पर उन्हें आपत्ति हो रही है।

Powered by Blogger.