मौत के बाद सुशांत का आज पहला बर्थ-डे, फैंस कर रहे याद, 'One day for SSR birthday' का भी लगा ट्रेंड

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गुरुवार (21 जनवरी) को पहली बर्थ एनीवर्सरी है। बर्थ एनीवर्सरी के एक दिन पहले से ही सुशांत के फैंस ने उनकी याद में उनके पुराने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं बुधवार को सोशल मीडिया पर 'One day for SSR birthday' भी ट्रेंड करने लगा था। बता दें कि सुशांत सिंह पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के केस की जांच तीन बड़ी एजेंसियां CBI, ED और NCB कर रही हैं। सुशांत आखिरी बार डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म 'दिल बेचारा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट संजना सांघी नजर आईं थीं। फिल्‍म सुशांत की मौत के बाद ओटीटी प्लैटफॉर्म पर उनकी याद में रिलीज की गई थी और इसे काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स भी मिला था। सुशांत 'काय पो छे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी', 'पीके', 'केदारनाथ', 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्‍मों का हिस्‍सा भी रहे हैं।

कंगना-अर्जुन के बाद 'धाकड़' से दिव्या दत्ता का फर्स्ट लुक सामने आया
कंगना रनोट और अर्जुन रामपाल के बाद अब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का फिल्म 'धाकड़' से फर्स्ट लुक सामने आया है। दिव्या ने खुद बुधवार को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिव्या ने लिखा, "वो डरावनी दिखती है, लेकिन इससे तो यह भी पता नहीं चलता कि वो कितनी बुरी हो सकती है। पेश है रोहिणी के किरदार में मेरा फर्स्ट लुक। 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।" इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में दिव्या विलेन के रोल में हैं। वहीं कंगना फिल्म में एक फीमेल स्पाई एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आएंगी। अर्जुन भी फिल्म में विलेन रुद्रवीर बने हैं, जो जिस्मफरोशी के धंधे के साथ-साथ हथियारों और ड्रग्स की तस्करी भी करता है।

अक्षय की 'बेल बॉटम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही होगी रिलीज
फिल्म 'लक्ष्मी' के बाद अक्षय कुमार अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार, वाणी कपूर और लारा दत्ता स्टारर 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। मेकर्स फिल्म को सीधे ओटीटी पर ही रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स जैकी भगनानी और वासु भगनानी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो से बातचीत भी शुरू कर दी है। जल्द ही इसकी रिलीज से जुड़ी जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की जाएगी। मेकर्स और ओटीटी मालिकों के बीच इस समय चर्चा जोर शोर से हो रही है। इस महीने के अंत तक फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी सामने आ जाएगी।

सलमान खान 'अंतिम' के बाद मार्च से शुरू करेंगे 'टाइगर-3' की शूटिंग
एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग में बिजी हैं। खबरों के मुताबिक, सलमान फरवरी तक महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही 'अंतिम' की शूटिंग पूरी कर लेंगे। खबरों के मुताबिक, 'अंतिम' की शूटिंग पूरी कर लेने के बाद सलमान मार्च से 'टाइगर-3' की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान इस फिल्म की शूटिंग सितंबर तक करेंगे। इस फिल्म में सलमान टाइगर यानी अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में नजर आएंगे। वहीं कटरीना कैफ भी इस फिल्म से जोया के किरदार में वापसी करेंगी।

सर्जरी के बाद कमल हासन ने शेयर किया पहला पोस्ट, बोले-आप सभी लोगों का प्यार ही मेरे लिए दवा है
कमल हासन इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। उनके पैर की सर्जरी होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कमल के दायें पैर की हड्डी में चोट लगने के बाद इन्फेक्शन हो गया था। इसके बाद उनके पैर की सर्जरी की गई थी। बुधवार को कमल हासन ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस को प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी कहा। कमल ने सर्जरी के बाद अपने पहले पोस्ट में लिखा, "सर्जरी सफल रही। श्री रामचंद्र अस्पताल में डॉक्टरों की टीम को बड़ा धन्यवाद। जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता, मैं सोशल मीडिया पर आप लोगों से बातचीत करता रहूंगा। आप लोगों का प्यार ही मेरे लिए दवा है। उम्मीद करता हूं जल्द मुलाकात होगी।" मंगलवार को उनकी बेटी श्रुति ने बताया था कि कमल हासन 4-5 दिन के अंदर घर वापस लौट आएंगे।

Powered by Blogger.