REWA : रीवा में भी आया LOVE JIHAAD का मामला, हजारों किलोमीटर दूर ले जाकर युवती को बंधक बनाकर किया बलात्कार

रीवा। बंधक बनाकर धर्मपरिवर्तन करने का दबाब बनाने वाले रीवा के गुढ़ थाना अंतर्गत बदरांव निवासी इबरार खान उर्फ युवराज के खिलाफ पुलिस ने लव जेहाद का मामला दर्ज किया है। सीएसपी प्रतिभा शर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ सामान थाना में धारा 366,342,344,376 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

दमनदीप में बंधक बनाकर रखे था युवक

जानकारी के तहत रीवा जिले की रहने वाली युवती को इबरार खान 26 दिसंबर को बहला-फुसला कर दमनदीप ले गया और उसे कमरें बंधक बनाकर रखे हुये था। युवती ने पुलिस को बताया कि इबरार उसके साथ बलात्कार करता रहा और धर्मपरिवर्तन कर शादी करने का दबाब बना रहा था। उसे कमरे से बाहर नही निकलने दे रहा था।

घर चलकर शादी की कही थी बात

युवती ने बताया कि आरोपित के बढ़ते दबाब के चलते उसने रीवा अपने घर चलकर शादी करने की बात कहीं, जिस पर वह दमनदीप से रीवा लेकर पहुचा और बस स्टैण्ड में छोड़कर उसे चला गया था। 20 बाद घर लौटी युवती ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

थाना में दर्ज थी रिर्पोट

घर से गायब हुई युवती के सबंधं में परिजनों ने सामान थाना में रिर्पोट दर्ज कराई थी। वही युवती के मिल जाने पर उसके बयान के आधार पर पुलिस ने लव जेहाद का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

Powered by Blogger.